in

Richa Chaddha Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा बनेंगी ‘रॉयल ब्राइड’, 175 साल पुराना खजांची ज्वैलर परिवार बना रहा है गहने

‘मसान’ फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा(Richa Chaddha) जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अली फजल(Ali Fazal) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इस कपल की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. ऋचा और अली दोनों अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और तैयारियों में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. 30 सितंबर से दिल्ली में दोनों की शादी के समारोह की शुरुआत हो जाएगी और 6 अक्टूबर को दोनों मुंबई में शादी के बंधन में बंध जाएंगे.  ऋचा अपनी शादी में एक रॉयल लुक रखना चाहती हैं जिसके लिए वह खास तैयारी भी कर रही हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋचा के प्री-वेडिंग फंक्शन के गहने बीकानेर के 175 साल पुराने खजांची ज्वैलर परिवार द्वारा बनाए जा रहे है. यह परिवार पुश्तैनी और रॉयल गहने बनाने के लिए काफी प्रसिद्ध है. यह परिवार बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के लिए एक खास पीस डिजाइन कर रहा  है.

क्या है खजांची परिवार की खासियत-
खजांची परिवार मोती चंद खजांची के वंशज हैं, इस परिवार ने राजस्थान की सबसे पुरानी कला को आज तक जीवित रखा है. यह परिवार आमतौर पर शाही परिवारों के गहने बनाता था. ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी को लेकर उनके फैन्स भी खासा खुश नजर आ रहे हैं.

‘ओए लकी! लकी ओए!’ से ऋचा ने बॉलीवुड डेब्यू किया था-
एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने ‘ओए लकी! लकी ओए!’ से 2008 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद उन्हें फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में देखा गया था.  इस फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग से ऑडियंस और क्रिटिक्स दोनों को इम्प्रेस किया था. इस फिल्म में अभिनय के लिए उन्हें ‘फिल्म फेयर’ से नवाजा गया था.  2015 में  आई फिल्म ‘मसान’ में ऋचा चड्ढा को पहली बार लीड रोल में देखा गया था. इसके बाद उन्होंने ‘चाक एंड डस्टर’, ‘सरबजीत’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ जैसी कई सारी फिल्में की हैं.

अली फजल को मिर्ज़ापुर से मिली पहचान –
अली फजल को ‘फुकरे’, ‘बात बन गई’ और ‘ऑलवेज कभी कभी’ जैसी कई सारी फिल्मों में देखा गया है. लेकिन अमेजन प्राइम  के क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘मिर्ज़ापुर’ से अली फजल को घर- घर में पहचान मिली है.  बता दें, उन्होंने ‘द अदर एंड ऑफ द लाइन’ और  ‘फ्यूरियस 7’ जैसी इंग्लिश फिल्मों में भी काम किया है.

Tags: Ali Fazal, Richa Chadha

Source link

फलों को खाने का सही समय क्या है? किन फ्रूट्स को खाली पेट खाना गलत है, जानिए

बालों के टेक्‍सचर को सुधारने के लिए घी है बहुत उपयोगी, जानें हेयर केयर में किस तरह करें इसे शामिल