in

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: काफी मजेदार है ‘मैच बॉक्स’ पर बना ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का कार्ड

‘मसान’ फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अली फजल (Ali Fazal) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.  यह कपल जोर-शोर से अपनी शादी की तैयारियों में जुटा है. इस महीने के अंत से दिल्ली में इनके प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो जाएगी और अक्टूबर में यह जोड़ा शादी के बंधन में बंध जाएगा.

आज ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का कार्ड सामने आया है. यह कार्ड अन्य शादियों के कार्ड से काफी अलग है. यह कार्ड जितना ‘अद्भुत’ है, उतना ही मजेदार भी है.

यह पहला बॉलीवुड कपल है जिसकी शादी का कार्ड ‘माचिस के डिब्बी’ की थीम पर आधारित है.  इस कार्ड में ‘माचिस की डिब्बी’ के ऊपर ऋचा  चड्ढा और अली फजल का स्केच बना हुआ है. इस स्केच में दोनों ही एक्टर साइकिल चलाते नजर आते है. एक तरफ जहां ऋचा लाल रंग की साड़ी में साइकिल चलाते नजर आती हैं तो वहीं दूसरी तरफ अली सूट और टाई पहने साइकिल चलाते दिख रहे हैं. इस रेट्रो कार्ड के ऊपर ‘कपल मैचेस’ लिखा हुआ है.

यह कार्ड सामने आने के बाद से ही काफी चर्चा में है. (फोटो साभार [email protected]_trending)

यह कार्ड इस कपल के एक दोस्त द्वारा डिजाइन किया गया है. उनके दोस्त ने ही इस कपल के चेहरों को पॉप आर्ट डिजाइन में कस्टम-स्केच किया है. ऋचा अपनी शादी को लेकर खासा उत्साहित नजर आ रही हैं. उन्होंने अभी कुछ दिनों पहले ही ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘नई लाइफ लोड हो रही है, अब तो अक्टूबर तक का इंतजार नहीं हो रहा है.’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋचा के दिल्ली में होने वाले प्री-वेडिंग फंक्शन के गहने बीकानेर के 175 साल पुराने खजांची ज्वैलर परिवार द्वारा बनवाए जा रहे हैं. ऋचा अपने शादी में एक शाही दुल्हन का लुक रखना चाहती हैं.

पहली बार ‘फुकरे’ के सेट पर मिले थे ऋचा और अली
ऋचा और अली पहली बार 2012 में फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर मिले थे. वे दोनों इस फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त – ‘फुकरे 3’ में एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे.  दोनों ने करीबन सात साल तक डेट किया और फिर अली ने 2019 में ऋचा को शादी के लिए प्रपोज किया था.  2020 में दोनों शादी करने वाले थे. हालांकि, कोविड -19 के चलते दोनों को अपनी शादी स्थगित करनी पड़ी थी.

Tags: Ali Fazal, Richa Chadha

Source link

टेस्टी स्वीट कॉर्न हो सकता है वेट लॉस में कारगर, जानिए इसके फायदे

हेयर फॉल से बचाव करती है सौंफ, स्किन में भी लाती है निखार, जानें इसके फायदे