in

Rozgar Mela: दिवाली से पहले PM मोदी ने युवाओं के लिए खोला 10 लाख नौकरियों का पिटारा | Rozgar Mela: Before Diwali, PM Modi gifted 10 lakh jobs to the youth


कैबिनेट मंत्री होगें शामिल

कैबिनेट मंत्री होगें शामिल

रोज़गार मेले के उद्घाटन के मौके पर केंद्र मंत्रियों को अपने कार्यभार वाले प्रदेश में मौजूद रहने के लिए भी कहा गया है। देशभर में लगभग 75 विभिन्न जगहों पर केन्द्र सरकार के मंत्रियों और सांसदों को रोजगार मेले के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए कहा गया है।

ये मंत्री यहां रहेंगे मौजूद

ये मंत्री यहां रहेंगे मौजूद

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर चंडीगढ़ में रोज़गार मेले के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे, वहीं केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह बिहार में मौजूद रहेंगे, केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान उड़िसा राज्य में शामिल होंगे तो वहीं मंत्री पीयूष गोयल महाराष्ट्र में रोज़गार मेले के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे। केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा झारखंड के कार्यक्रम में शामिल होंगे तो वहीं स्वास्थ्य मंत्री मंसूख मानढविया गुजरात में रोज़गार मेले के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे।

इन विभागों में होगी भर्तियां

इन विभागों में होगी भर्तियां

रोजगार मेले में होने वाली नियुक्तियां गृह,रक्षा, रेलवे, लेबर विभाग के अलावा बैंकिंग समेत कई अन्य विभागों में की जाएंगी। ये 10 लाख भर्तियां सरकार के मंत्रालय में या सरकारी विभाग में होंगी या फिर एसेंजी जैसे upsc, ssc, RRB द्वारा की जाएंगी

PMO ने दिए आदेश

PMO ने दिए आदेश

प्रधानमंत्री कार्यालय ने विभिन्न मंत्रालयों से कहा है कि वो अपने अपने विभागों में रिक्त पदों को सूचीबद्ध करें और निश्चित समय में उन रिक्त पदों के ऊपर भर्तियां करें।



Source link

हर वक्‍त ‘स्‍वार्थी’ होना नहीं होता है बुरा, जानें कब होती है केवल खुद के बारे में सोचने की जरूरत

पायल राजपूत ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘करीना कपूर की वजह से कमाए बहुत पैसे’