in

Samantha Prabhu Health Issue: सामंथा रुथ प्रभु को हुई ये खतरनाक बीमारी फोटो शेयर कर बयां किया दर्द


Samantha Prabhu Health Issue: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है। समांथा सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं। वह सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर कर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। सामंथा को मायोसिटिस (Myositis) का पता चला था। हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म ‘यशोदा’ (Yashodha) का ट्रेलर रिलीज हुआ। इस मौके पर सामंथा प्रभु ने सभी का शुक्रिया अदा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

सामंथा रुथ प्रभु ने इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। लिखा कि यशोदा के ट्रेलर को जबरदस्त रिएक्शन मिला। ये प्यार और जुड़ाव मैं आपके साथ साझा करती हूं। मुझे जिंदगी में आने वाली चुनौतियों का सामना करने की ताकत देता है। उन्होंने लिखा, ‘मुझे कुछ महीने पहले मायोसिटिस नाम की एक ऑटोइम्यून स्थिति (Autoimmune Condition) के बारे में पता चला है। मैंने सोचा कि मैं जल्द ही इस बीमारी से उबर जाऊंगी और यह खबर आपके साथ शेयर करूंगी।’

अस्पताल से शेयर की फोटो

सामंथा प्रभु ने आगे कहा, ‘मैं अभी भी संघर्ष कर रही हूं। डॉक्टर को यकीन है कि मैं जल्द ही पूरी तरह ठीक हो जाऊंगी। शारीरिक और इमोशनली मुझे लगता है कि मैं और संभाल नहीं सकती। शायद मैं ठीक होने के और नजदीक आ रही हूं।’ बता दें इस नोट के साथ अभिनेत्री ने एक फोटो भी पोस्ट की है। उनके हाथ में ड्रिप लगी दिखाई दे रही है। सामंथा अपने हाथों से दिल का साइन बना रही हैं।

Posted By: Kushagra Valuskar

 



Source link

प्रीमैच्‍योर बेबीज़ की सही ग्रोथ के लिए जरूरी हैं ये बातें, तभी वे होंगे हेल्‍दी और एक्टिव

Bigg Boss 16: विक्की कौशल के लिए सलमान खान ने कही ऐसी बात, सुनकर ब्लश करने लगीं कैटरीना कैफ