in

Sardar2 Teaser: साउथ फिल्म ‘सरदार’ के सीक्वल का हुआ ऐलान, शेयर किया टीजर वीडियो, देखिए

चेन्नई. इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर साउथ फिल्मों का बोलबाला काफी देखने के लिए मिल रहा है. ‘कांतारा’ (Kantara) के बाद अब साउथ स्टार कार्थी (Karthi) की फिल्म ‘सरदार’ (Sardar) को दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. इसे दर्शकों ने दिवाली ब्लॉकबस्टर बताया है. ये साउथ की जासूसी थ्रिलर फिल्म है. ऐसे में अब इसके सीक्वल बनाने का भी मेकर्स ने ऐलान कर दिया है और एक टीजर वीडियो भी शेयर किया है, जिस पर लोगों का शानदार रिएक्शन भी देखने के लिए मिल रहा है. इसके निर्देशक पी.एस. मिथ्रान हैं. इसका पहला पार्ट एक बड़ी हिट के रूप में उभर रहा है.

कार्थी स्टारर फिल्म ‘सरदार’ (Karthi Starrer film Sardar) के प्रोडक्शन हाउस प्रिंस पिक्चर्स ने अपने ट्विटर हैंडल से इसका टीजर वीडियो शेयर किया है. इसे शेयर करने के साथ ही मेकर्स ने इसके सीक्वल बनने का ऐलान किया है. टीजर में इंटेलिजेंस का एक अधिकारी कार्थी से बात करता नजर आ रहा है और वो उनसे कहता है कि ‘आपने सरकार के एक बड़े ऑपरेशन को नष्ट कर दिया है. इसलिए, आपको पुलिस बल से बर्खास्त कर दिया जाता है.’ उसे आगे कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘मैं वही था, जिसने उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया’.

#Sardar 💥
Once a spy, always a spy!
Mission starts soon!!#Sardar2 💥💥@Karthi_Offl @Prince_Pictures @RedGiantMovies_ @Psmithran @gvprakash @lakku76 @RaashiiKhanna @rajishavijayan @ChunkyThePanday @george_dop @AntonyLRuben @dhilipaction @kirubakaran_AKR @DuraiKv pic.twitter.com/rVu5IxGRZp

— Prince Pictures (@Prince_Pictures) October 25, 2022

इसके बाद वीडियो (Sardar 2 Teaser) में वो कार्थी को एक ऑफर भी देते हुए नजर आता है. वो कहता है कि ‘अभी आपकी पहचान यह है कि आप एक देशद्रोही के बेटे हैं और यह हमारे फायदे के लिए है. इससे आप हमारे दुश्मनों से अच्छा नाम कमा सकेंगे. क्या आप मेरे लिए एक एजेंट के रूप में काम करने को तैयार हैं?’. कार्थी तुरंत तैयार हो जाते हैं और खुफिया अधिकारी उन्हें बताता है कि वो कंबोडिया से शुरुआत करेंगे. जैसे ही वह कार्थी के कोड नेम का खुलासा करने वाले होते हैं, टीजर खत्म हो जाता है. 34 सेकेंड के टीजर वीडिो को सोशल मीडिया यूजर्स शानदार रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस कहते दिख रहे हैं कि वो इसके सीक्वल का और इंतजार नहीं कर सकते. लोग इसे अलग लेवल की फिल्म बता रहे हैं.

अगर फिल्म ‘सरदार’ के पहले पार्ट के बारे में बात की जाए तो इसमें कार्थी डबल रोल में हैं. एक्ट्रेस राशि खन्ना और चंकी पांडे भी अहम भूमिकाओं में हैं. इसे दिवाली के मौके पर रिलीज किया गया और इसका सीधा फायदा बॉक्स ऑफिस पर देखने के लिए मिला है. आपको बता दें कि कार्थी की 2022 में ये दूसरी हिट फिल्म है. इससे पहले वो मणि रत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ में नजर आए थे, जो कि बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. इस मूवी से चंकी पांडे ने साउथ में डेब्यू किया है. वहीं, अभिनेत्री लैला ने 16 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है. ये सभी के करियर के लिए बेस्ट साबित हुई है.

Tags: South indian actor, South Indian Films

Source link

न्यू ड्रेस कैरी करते समय बरतें ये एहतियात, भूलकर भी न करें इन बातों को नजरअंदाज

चुटकियों में लम्बे, घने बाल चाहते हैं तो होममेड इस तेल में मिला दें सिर्फ ये चीज, फिर देखें कमाल