in

Shah Rukh Khan Birthday:’छैंया-छैंया’ से ‘बुर्ज खलीफा’ तक, अलग रहा ‘बादशाह’ का बर्थडे सेलिब्रेशन

हाइलाइट्स

शाहरुख खान ने फैंस के साथ सेलिब्रेट किया जन्मदिन. ‘बुर्ज खलीफा’ पर दिखाए गए उनके फोटोज.

मुंबई. कल बॉलीवुड में जश्न का दिन था. पूरे दिन बालीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान का बर्थडे (Shah Rukh Khan’s birthday) सेलिब्रेट किया गया. शाहरुख खान ने जहां फैंस के साथ केक काटा और ‘छैंया- छैंया’ (Chaiyya Chaiyya) पर डांस किया. वहीं, देशभर में उनके फैंस ने अपने अपने अंदाज में किंग खान को विश किया. इसके अलावा दुबई में स्थित ‘बुर्ज खलीफा’ (Burj Khalifa) पर भी शाहरुख ही छाए रहे.

शाहरुख के बर्थडे को लेकर एक दिन पहले से ही मुंबई में हलचल दिखाई देने लगी थी. शाहरुख के घर ‘मन्नत’ के बाहर काफी संख्या में फैंस रात से ​ही किंग खान की एक झलक पाने के लिए एकत्रित हो गए थे. शाहरुख ने अपने फैंस को निराश नहीं किया और हर किसी का दिल से अभिवादन किया. साथ ही इतना प्यार देन के लिए शुक्रिया भी अदा किया.

#BurjKhalifa lights up in celebration of the birthday of the great bollywood star, Shah Rukh Khan’s! Lets wish him a Happy Birthday pic.twitter.com/1Q55agSjXa

— Burj Khalifa (@BurjKhalifa) November 2, 2022

वी लव यू शाहरुख
दुबई में शाहरुख की फैन फॉलोइंग काफी है. ऐसे में ‘बुर्ज खलीफा’ पर भी कल शाहरुख का ही नाम छाया रहा. 57वें बर्थडे पर इमारत पर सबसे पहले ‘हैप्पी बर्थडे शाहरुख’ और फिर ‘हैप्पी बर्थडे पठान’ फ्लैश किया गया. इसके बाद शाहरुख के फोटोज दिखाए गए, जिन पर लिखा था ‘वी लव यू शाहरुख’.

जमकर नाचे शाहरुख
शाहरुख खान के लिए उनके बर्थडे पर कई इवेंट्स आयोजित किए गए थे. इस मौके पर एक इवेंट के दौरान शाहरुख के लिए फैंस ने केक कटिंग सेरेमनी रखी थी. इस दौरान जब ‘छैंया छैंया’ सॉन्ग शुरू हुआ तो शाहरुख थिरके बिना नहीं रह सके. शाहरुख ने काफी देर तक स्टेज पर डांस किया. इस दौरान फैंस भी उनके साथ झूमते रहे.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Shah rukh khan

Source link

इन 5 चीजों को डाइट में शामिल करने से कम होगा बैड कोलेस्ट्रॉल का स्तर

Yashoda का Trailer देखने के बाद Hollwyood स्टंटबाज Yannick Ben ने की सामंथा की तारीफ, कही ये बात