in

Shraddha Kapoor: पिंक कलर नहीं है इमोशन है पिंक श्रद्धा कपूर ने कही ये खास बातें


Publish Date: | Mon, 26 Sep 2022 07:48 PM (IST)

Shraddha Kapoor: हर रंग का अपना महत्व होता है, एक रंग जहाँ प्यार का प्रतीक है, तो वहीं कोई रंग भक्ति का, कोई रंग जहाँ क्रोध का प्रतीक है, तो कोई रंग शांति का। हर रंग कुछ कहता है। ऐसे ही एक रंग है गुलाबी, जो भावना का प्रतीक है। इसे पहनने के बाद भावनाओं का सैलाब जो मन में उमड़ता है, उसकी कोई तुलना ही नहीं है। फिर जब यह रंग आप अपने फेवरिट सेलिब्रिटी को पहने देख लें, तो भावनाओं का उमड़ना तो लाज़मी है। जब यह गुलाबी रंग बॉलीवुड के मशहूर विलेन की बेटी ने पहना, तो सोशल मीडिया पर श्रद्धा.. श्रद्धा.. का शोर छा गया।

श्रद्धा का खास कैप्शन

जी हाँ, देश के अपने सोशल मीडिया, कू पर श्रद्धा कपूर ने कुछ चुनिंदा तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वे पिंक कलर के दिलकश कोट में दिखाई दे रही हैं। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है: पिंक कलर नहीं है, इमोशन है पिंक। एक के बाद एक बोल्ड अंदाज़ में तीन तस्वीरें श्रद्धा ने पोस्ट की हैं, जिसमें वे आइस ब्लू कलर की जीन्स, पिंक कोट और लाइट पिंक कलर की हाई हिल्स वाली बेलीज़ में फैंस के दिलों पर चाबुक चला रही हैं।

श्रद्धा का नया लुक

यह श्रद्धा की सबसे खास बात है कि वे हमेशा ही अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। अपने सभी फैंस की पसंद को ध्यान में रखते हुए वे कभी ट्रेडिशनल लुक में कहर ढाती हैं, तो कभी बोल्ड आउटफिट्स में सभी को कायल कर देती हैं। हाल ही में साझा की गई श्रद्धा कपूर की ये तस्वीरें फोटो शूट की जान पड़ती हैं, जो खास तौर पर उन्होंने अपने फैंस के लिए कराया है, और बेशक फैंस को उनका यह नया लुक पसंद भी आ रहा है, जिस पर भर भरकर लाइक्स और कमैंट्स उनके इमोशन वाले पिंक कलर को मिल रहे हैं।

Posted By:

 



Source link

इस्तेमाल करते हैं एलोवेरा तो जान लें इसमें मौजूद पीले और कड़वे एलोइन को कैसे हटाएं

Sunny Leone के नाम पर थाईलैंड में फेक इवेंट, परेशान एक्ट्रेस ने फैंस को किया अलर्ट