in

Siddhaanth Vir Surryavanshi Death Update: सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का अंतिम संस्कार आज वायरल हुआ आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट


Publish Date: | Sat, 12 Nov 2022 07:57 AM (IST)

Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन से इंडस्ट्री ही नहीं, पूरा देश सदमे में है। शुक्रवार को जिम में एक्सरसाइज करते समय 46 वर्षीय सिद्धांत वीर सूर्यवंशी गिर गए थे। डॉक्टरों ने बताया कि अभिनेता को हार्ट अटैक आया था और यही उनके निधन का कारण रहा। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने कुसुम, विरुद्ध, भाग्यविधाता, क्या दिल में है में जैसे सीरियल में काम किया था। ताजा खबर यह है कि आज सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस बीच, सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हुआ है।

Siddhaanth Vir Suryavanshi last Instagram post

1 अक्टूबर को अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने इम्यूनिटी और पोषण के बारे में बात की थी। अपने इस प्रमोशनल पोस्ट के साथ अभिनेता ने कैप्शन लिखा था – ‘मेरी 3 पसंदीदा आवश्यक चीजें … हर दिन .. कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कहां हूं .. काम पर या घर पर .. #steadfastnutrition #immunityboost #wheyprotein #wheylo #wellness #nutrition’।

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के परिवार में पत्नी, सुपरमॉडल एलेसिया राउत और उनके दो बच्चे हैं। बता दें, एक्टर का असली नाम आनंद सूर्यवंशी था, जिसे उन्होंने हाल ही में बदलकर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी किया था। निधन की खबर सामने आने के बाद से उनके फैन्स दुख हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है।

Posted By: Arvind Dubey

 



Source link

DU Admissions 2022: तीसरे राउंड का शेड्यूल हुआ जारी, 13 नवंबर को जारी होगी तीसरी लिस्ट | du admissions 2022 third allotment list releasing on november 13

Salman Khan: एक बार फिर प्रेम बनकर लौटेंगे सलमान खान जानिए क्यों अपनी 15 फिल्मों में एक्टर ने रखा एक ही नाम