in

Siddharth Shukla Death Anniversary: पिछले साल आज ही के दिन दुनिया छोड़ गए थे सिद्धार्थ शुक्ला जानें उनकी कामयाबी की कहानी


Publish Date: | Fri, 02 Sep 2022 01:51 PM (IST)

Siddharth Shukla Death Anniversary: टेलीविजन के शानदार एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की आज पहली डेथ एनिवर्सरी है। बता दें कि उनका निधन 2 सितंबर 2021 को हुआ था। उनके निधन की खबर सुनने के बाद हर किसी के होश उड़ गए थे। सिद्धार्थ केवल 40 की उम्र में ही इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे। सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थ काफी फिट थे। वे रोज जिम जाते थे। इन सबके बावजूद भी उनकी इतनी कम उम्र में मौत हो जाना फिल्म इंडस्ट्री और फैंस को हिला देने वाली घटना थी।

Sidharth Shukla dies: Check out the actor's last post on Instagram and  Twitter

टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर थे सिद्धार्थ

बता दें कि सिद्धार्थ ने मौत के कुछ घंटे पहले तकरीबन रात तीन बजे अपनी मां से पानी मांगा था। साथ ही उन्होंने ठीक नहीं लगने की बात भी कही थी और सोने चले गए थे। इसके बाद वे सुबह 8 बजे तक नहीं उठे तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

Sidharth Shukla On OTT Content: "I Prefer To Watch News Channels"

सिद्धार्थ टेलीविजन के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक थे। लोग उन्हें काफी पसंद करते थे। उन्होंने साल 2008 में आए शो बाबुल का आंगन छूटे ना से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। जिसके बाद उन्होंने अजनबी, सीआईडी, बालिका वधू और लव यू जिंदगी जैसे शोज भी किए थे। सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विनर भी रह चुके हैं। इस शो के बाद से ही उनके करियर में एक नया मोड़ आया।

Sidharth Shukla, an Indian TV star, passed away unexpectedly - Newsline.pk

बॉलीवुड फिल्मों में भी किया काम

दरअसल बिग बॉस शो सिद्धार्थ के दिल के काफी करीब था। क्योंकि इसी शो में सिद्धार्थ की मुलाकात शहनाज के साथ हुई थी। शहनाज ने भी सिद्धार्थ के लिए हमेशा खुलकर अपने प्यार का इजहार किया है। बिग बाॅस के बाद से ही इन दोनों की जोड़ी चर्चा में आई।

Shehnaaz Gill opens up on getting trolled after Sidharth Shukla's death |  Filmfare.com

दोनों साथ में काफी प्यारे लगते थे। लोगों को इनकी जोड़ी बहुत पसंद आई है। दोनों टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक थे। मौत के चंद दिन पहले भी सिद्धार्थ शहनाज के साथ बिग बॉस ओटीटी के सेट पर स्पॉट किया गया था। सिद्धार्थ की मौत से शहनाज को गहरा सदमा लगा था।

When Sidharth Shukla Told Shehnaaz Gill, “Tu Mere Liye Cigarette Jaisi Hai,  Andar Se Barbaad Kar Rahi Hai Lekin…”

Posted By: Shailendra Kumar

 



Source link

Lauki Barfi Recipe: न्यूट्रिशन से भरपूर लौकी बर्फी का बप्पा को चढ़ाएं प्रसाद, इस आसान तरीके से बनाएं

PIC: बिपाशा बसु को प्रेग्नेंसी में हो रहा मैजिकल एहसास, शब्दों में बयां करना एक्ट्रेस के लिए नहीं है आसान!