in

Sidharth Shukla Death Anniversary : एक्टर को याद करते हुए फैंस हुए भावुक, कई को शहनाज में दिखते हैं सिद्धार्थ!

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) एक साल पहले  ठीक आज ही के दिन यानी 2 सितंबर को दुनिया छोड़ गए थे. टीवी एक्टर सिद्धार्थ रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के बाद जबरदस्त पॉपुलर हुए. पिछले साल हार्ट अटैक की वजह से महज 40 साल की उम्र में एक्टर का निधन हो गया. सिद्धार्थ को गए भले ही एक साल बीत गया लेकिन उनके चाहने वाले उन्हें एक पल के लिए भी भूल नहीं पाए . देश ही नहीं दुनिया भर में फैंसे उनके फैंस  आज सिद्धार्थ को याद करते हुए इमोशनल हो रहे हैं.

टीवी शो ‘बालिका वधू’ से घर-घर में सिद्धार्थ शुक्ला को पहचान मिली थी. ‘बिग बॉस 13’ शो का हिस्सा बनने के बाद तो सिद्धार्थ की पॉपुलैरटी दोगुनी हो गई थी. शो के दौरान सिद्धार्थ की कई कंटेस्टेंट के साथ नोंक-झोक होती रहती थी तो कई के साथ जबरदस्त याराना रहा. इस शो के बाद ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री की वजह से फैंस ने ‘सिडनाज’ नाम दे दिया था.

सिद्धार्थ से हुई मुलाकात को भूल नहीं पाते फैंस
सिद्धार्थ शुक्ला आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनके फैंस उन्हें बेहद याद करते हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब की रहने वाली 26 साल की महक साल 2020 को याद करती हैं जब उनकी सिद्धार्थ से मुलाकात हुई थी. ‘2020 नवंबर में जब मेरी पहली बार उनसे मुलाकात हुई तो वो ऐसे ट्रीट कर रहे थे जैसे मुझे पहले से जानते हो. 30 मिनट की मुलाकात में सबसे फैमिली की तरह घुल मिल गए. मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि ‘आपकी मम्मी स्वीट हैं और आप उनके बेस्ट बेटे हो तो उन्होंने तुरंत मुझे टोकते हुए कहा था कि नहीं नहीं वह बेस्ट मम्मी हैं’.

काश वो लौट आते !
वहीं स्मिता पांडे नामक फैन सिद्धार्थ को याद करते हुए भावुक हो जाती हैं. इनकी ‘बालिका वधू’ के सेट पर एक्टर से मुलाकात हुई थी. गोवा की रहने वाली डेंटिस्ट डॉक्टर नुपुर कहती हैं कि वह हमारी जिंदगी का हिस्सा बन गए थे. साल 2020 में हुई मुलाकात को याद करते हुए कहती हैं कि काश वो दिन फिर लौट आए.

ये भी पढ़िए-VIDEO: शहनाज गिल ने गाया मोहब्बत भरा गाना-‘लोग हमसे जलते हैं’, लोगों को फिर आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद !

कई फैंस शहनाज में सिद्धार्थ को देखते हैं
सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग सिर्फ इंडिया ही नहीं बल्कि सरहद पार भी थी. पाकिस्तान के फैन कुमायल अब्बास रिजवी ने बताया कि ‘पिछले बरसों में मुझ जैसे लाखों फैंस उनके बारे में, उनके जिंदगी को लेकर नजरिया के बारे में बात करते हैं. हमारी कंट्री में जब भी कुछ बुरा होता था तो वह हमारी सुरक्षा को लेकर चिंतित हो जाते थे. उन्होंने भारतीय,पाकिस्तानी या बांग्लादेशी फैंस के साथ कभी भेदभाव नहीं किया’. वहीं टोरंटो की निकिता शर्मा मानती हैं कि शहनाज गिल ही हैं जो सिद्धार्थ शुक्ला की विरासत को जिंदा रखे हुए हैं. हम सिद्धार्थ को शहनाज में देखते हैं और मुझे पूरा भरोसा है कि वह भी हमें देख रहे हैं.

Tags: Death anniversary, Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla

Source link

इस आसान तरीके से झटपट तैयार हो जाएगा क्रिस्पी क्रंची पोटैटो, VIDEO भी देखें

गणेश जी का हर अंग है ज्ञान की पाठशाला, मिलेगी जीवन में आगे बढ़ने की सीख