in

SIIMA Awards 2022: सामंथा के आइटम सॉन्ग ‘Oo Antava’ पर थिरके अल्लू अर्जुन, दिखा ‘पुष्पा’ वाला स्वैग

साउथ फिल्म इंडस्ट्री का पॉपुलर अवॉर्ड शो साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स (SIIMA) का आगाज 10 सितंबर को बेंगलुरु में किया गया. इसमें तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ स्टार्स के साथ-साथ बॉलीवुड के भी कई सितारों ने शिरकत की थी. इस अवॉर्ड शो में सितारों ने स्टेज पर शानदार डांस परफॉर्मेंस भी दी थी. ऐसे में अब ‘पुष्पा’ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें सामंथा के आइटम नंबर ‘Oo Antava’ पर डांस मूव्स के साथ ही ‘पुष्पा’ (Allu Arjun Pushpa Swag) वाला ही स्वैग दिखाया है. इस गाने के बजते ही सभी जोश से ही भर जाते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Viral Dance Video) के कई वीडियोज सिम्मा अवॉर्ड्स नाइट से वायरल हो रहे हैं. इसमें कुछ में तो उन्हें अवॉर्ड को लेते हुए देखा जा सकता है साथ ही उनकी इससे खूब तस्वीरें भी वायरल हैं, जिसमें एक्टर को रणवीर सिंह के साथ मस्ती करते हुए देखा गया था. ऐसे में अब आफ्टर पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें स्टेज पर चढ़ा हुआ देखा जा सकता है और इसमें वो ‘पुष्पा’ के आइटम सॉन्ग ‘Oo Antava’ पर जमकर थिरक रहे हैं. इसमें गाने का तेलुगू वर्जन बज रहा है, जिसमें वो सूट-बूट में कमाल के एक्सप्रेशंस के साथ झूम रहे हैं. इतना ही नहीं वो अपने साथ लोगों को भी डांस करने के लिए उत्साहित कर रहे हैं.

” Work Istam tho Cheyyali – success ni Happy ga enjoy Cheyyali ” #Thaggedhele #Pushpa @AlluArjun #PushpaTherule pic.twitter.com/l2mdam6EVj

— Sumanth (@SumanthOffl) September 11, 2022

अल्लू अर्जुन को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड
सिम्मा 2022 की शाम अल्लू अर्जुन के लिए बेहद ही खास रही है. क्योंकि इस दौरान उन्हें ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया. यही नहीं फिल्म को भी बेस्ट फिल्म के अवॉर्ड से नवाजा गया. इस इवेंट में अल्लू अर्जुन और ‘पुष्पा’ का बोलबाला देखने के लिए मिला. अल्लू SIIMA बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड बैक-टू-बैक दो सालों से जीत रहे हैं. आपको बता दें कि ‘पुष्पा’ ने सिनेमाघरों में 2021 दिसंबर में दस्तक दी थी और सभी रिकॉर्ड्स को ध्वस्त कर दिया था. इसका आइटम सॉन्ग ‘Oo Antava’ ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था. इसके जरिए सामंथा रुथ प्रभु ने पहली बार आइटम सॉन्ग में परफॉर्म किया था. इसमें उनकी अदाओं की खूब तारीफ हुई थी. फिल्म की सफलता ने एक्टर को पैन इंडिया स्टार बना दिया है.

Tags: Allu Arjun

Source link

बिजली विभाग में नौकरी का सुनहरा मौका,अभी करें आवेदन, आज आवेदन की आखिरी तारीख | rec PDCL recruitment 2022, government jobs

नेचुरल मेकअप लुक के लिए ट्राई करें ये फाउंडेशन टिप्स, खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद