in

Sobhita Dhulipala:’पोन्नियिन सेलवन’ से नागा चैतन्य की रूमर्ड गर्लफ्रेंड का लुक आउट, बच्चन बहू को दे रहीं टक्कर

मणिरत्नम की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) इन दिनों काफी चर्चा में है. इस मूवी से स्टारकास्ट के लुक धीरे-धीरे रिलीज किए जा रहे हैं. फिल्म से जुड़े अपडेट्स भी लगातार सामने आ रहे हैं. मूवी से सबसे पहले बच्चन बहू यानी कि ऐश्वर्या राय का लुक शेयर किया गया था, जिसमें उन्होंने सोलह श्रृंगार में काफी सुर्खियां बटोरी थी और लुक खूब वायरल हुआ था. उनका पहला पोस्टर आने से इंटरनेट पर तहलका ही मच गया था. ऐसे में अब उन्हें अपने लुक से टक्कर दे रही हैं एक्ट्रेस और नागा चैतन्य की रूमर्ड गर्लफ्रेंड शोभिता धूलिपाला (Sobihta Dhulipala). जी हां, फिल्म से उनका लुक आउट कर दिया गया है, जिसमें वो ऐश्वर्या से कम नहीं लग रही हैं. शोभिता की ये पहली पैन इंडिया फिल्म है. इसमें वो वनथी के किरदार में नजर आने वाली हैं.

फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ ही शोभिता धूलिपाला भी नजर आने वाली हैं. फिल्म से मेकर्स पहले भी एक्ट्रेस का वनथी लुक शेयर कर चुके हैं. इस ऐतिहासिक फिल्म में उनके लुक को पहले भी काफी पसंद किया गया था और अब भी फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस मोशन पोस्टर को शेयर किया है. सामने आए पोस्टर में एक्ट्रेस किसी महारानी से कम नहीं लग रही हैं. वो हैवी जूलरी के साथ महारानी वाले लुक में बेहद ही प्यारी लग रही हैं. नागा चैतन्य की रूमर्ड गर्लफ्रेंड ने पोस्टर को शेयर करने के साथ ही कैप्शन लिखा, ‘जल्दी-बुद्धि, विनम्र और आंख से मिलने वाली चीजों से कहीं ज्यादा! @sobhitad को वनथी के रूप में पेश कर रही हूं! 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में!’.

बहरहाल, अगर शोभिता धूलिपाला की इसके अलावा फिल्मों की बात की जाए तो वो ‘रमन राघव 2.0’, ‘घोस्ट स्टोरीज’ और हाल ही में रिलीज हुई महेश बाबू प्रोड्यूस फिल्म ‘मेजर’ में नजर आ चुकी हैं. उन्हें ‘मेड इन हेवन’ की भूमिका के लिए जाना जाता है. वो इसके दूसरे सीजन में भी नजर आने वाली हैं और बताया जा रहा है कि इसे 2023 में रिलीज किया जा सकता है.

नागा चैतन्य के साथ रही अफेयर की चर्चा
फिल्मों के साथ-साथ शोभिता, नागा चैतन्य (Naga chaitanya-Sobhita Dhulipala) के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रही हैं. दोनों को लेकर खबरें रही हैं कि वो जल्द ही शादी कर सकती हैं. हालांकि, एक्टर के फैंस ने चैतन्य की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस सामंथा पर आरोप लगाया था कि ये उनका नाम खराब की उनकी योजना है. इस पर ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) एक्ट्रेस ने भी ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देकर बोलती बंद कर दी थी. हालांकि, इस बारे में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन के दौरान एक्टर से सवाल किया गया था तो उन्होंने मुस्कुराने का रिएक्शन दिया था. दोनों का एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है. इसके बाद कयास लगाए गए कि इनकी डेटिंग की खबरें सच हैं.

Tags: Aishwarya rai, Mani ratnam, Naga Chaitanya

Source link

Happy Teacher’s Day 2022: ‘टीचर्स डे’ पर जानें देश के महान शिक्षक डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के 6 प्रेरणादायक विचार

परफ्यूम खत्म होने पर इन एसेंशियल ऑयल से पाएं खूशबू, जानें इस्तेमाल करने के टिप्स