in

Social Talent: ‘पेपर क्वीन’ के नाम से फेमस हैं अपेक्षा राय, अखबार से बना डालती हैं अतरंगी ड्रेस

Social Talent: आज के जमाने में सोशल मीडिया उन टैलेंटेड लोगों के लिए एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जहां वे अपने हुनर को दुनियाभर के सामने रख सकते हैं और ये सौ टका सच है कि अगर आपके अंदर कुछ करने का हुनर है तो फिर आपको आपकी पहचान बनाने से कोई नहीं रोक सकता है. सोशल मीडिया एक खुला मंच है, टैलेंटेड लोग कड़ी मेहनत कर, इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपनी पहचान बनाने में जुटे हुए हैं.

News18 के स्पेशल सेगमेंट ‘सोशल टैलेंट’ में आज हम बात करने जा रहे हैं अपेक्षा राय (Apeksha Rai) की, जो सोशल मीडिया पर ‘पेपर क्वीन’ के नाम से फेमस हैं. अपेक्षा राय आज के समय में अपने टैलेंट के दम पर सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बनाने में जुटी हुई हैं, हालांकि अपेक्षा सोशल मीडिया पर अब एक जाना पहचाना नाम है, जिनके वीडियोज और तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर छाई रहती हैं.

इंस्टाग्राम पर अपेक्षा को 2 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इस वजह से अपेक्षा के शेयर करते ही उनके वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगते हैं. आपको ये भी जानकर हैरानी होगी कि अपेक्षा 2 से 4 रुपये में मिलने वाले अखबार से कई तरह की फैशनेबल ड्रेस बना देती हैं, जिनके कई वीडियो उनके सोशल मीडिया हैंडल पर आपको देखने को मिल जाएंगे.

इतना ही नहीं, अपेक्षा न्यूजपेपर से जो ड्रेस बनाती हैं, उसे पहनकर घर से बाहर भी जाती हैं. उन्होंने अपने कई ऐसे वीडियोज भी शेयर किए हुए हैं, जिसमें वह मॉल, सड़क और मार्केट में पेपर से बनी ड्रेस में नजर आ रही हैं. अपेक्षा के इस टैलेंट को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता है. सोशल मीडिया यूजर्स उनके हर वीडियो पर उनकी जमकर तारीफ भी करते हैं. हम अपने इस स्पेशल सेगमेंट ‘सोशल टैलेंट‘ के जरिए अपेक्षा जैसी कई हुनरबाजों को आगे लाने का प्रयास करते हैं, ताकि उनका हौसला बढ़ता रहे.

Tags: Viral video, Viral video news

Source link

Pitru Paksha 2022: पितृ पक्ष में इस तरीके से बनाएं कद्दू की खट्टी-मीठी सब्जी

घर की छत पर भी उगा सकते हैं पपीते का पेड़, फॉलो करें ये आसान टिप्स