in

Social Viral: उर्फी जावेद ने किया खुला चैलेंज, बोलीं ‘थप्पड़ मारकर दिखाओ’

हाइलाइट्स

उर्फी जावेद को आया गुस्सा. कपड़ों को लेकर थप्पड़ मारने तक पहुंची बात.

मुंबई. उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अगर किसी बात को लेकर लाइम लाइट में रहती हैं तो वह है उनके कपड़े. उनके अजीबो-गरीब आउटफिट अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं. कुछ लोगों को उर्फी का यह अंदाज पसंद नहीं आता है और वे उनके खिलाफ पुलिस कम्पलेंट की भी मांग करते हैं. हाल ही में उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियोज शेयर किए हैं, जिनमें शबनम शेख नाम की महिला उनके खिलाफ फतवा जारी करने और थप्पड़ मारने की बातें कर रही है. इन वीडियोज के साथ उर्फी ने उस महिला को चैलेंज किया है.

उर्फी ने जो वीडियोज शेयर किए हैं, उनमें शबनम शेख, उर्फी के खिलाफ काफी कुछ बोलती दिख रही हैं. वे उर्फी के कपड़ों को भला बुरा कह रही हैं. साथ ही वे मौलवियों से कह रही हैं कि उर्फी के खिलाफ फतवा क्यों नहीं जारी किया जाता? वे समाज और बच्चों के लिए उर्फी के अंदाज को गलत बता रही हैं. साथ ही वे उन्हें थप्पड़ मारने और पुलिस कम्पलेंट की बात भी कह रही हैं.

(फोटो साभारः Instagram @urf7i)
(फोटो साभारः Instagram @urf7i)
(फोटो साभारः Instagram @urf7i)

मारकर दिखाओ, क्या नाटक है…
उर्फी ने शबनम शेख के इन वीडियोज पर काफी नारजगी जाहिर की है. उर्फी का कहना है, ‘इस महिला ने कुछ दिनों पहले मुझे मदद करने के लिए फोन किया था. लेकिन जब मैंने उसे भाव नहीं दिया तो मैं उसके लिए खराब बन गई. अब उसे मेरे कपड़े दिखने लगे.’ उर्फी ने आगे कहा, ‘क्या नाटक है ये सब. इस महिला ने मुझे कॉल किया और मुझसे मिन्नतें कर रही थी और अब अचानक से बदल गई. थप्पड़ मारने की बात कर रही है, तुम मुझे थप्पड़ मारकर दिखाओ.’ साथ ही उर्फी का कहना था, ‘किसके खिलाफ पुलिस कम्पलेंट होनी चाहिए जो लोगों को मेरे खिलाफ भड़का रहा है, जो सरेआम थप्पड़ मारने का कह रहा है…उसके खिलाफ या मेरे खिलाफ.’

फिलहाल उर्फी यह विवाद थमता नहीं दिख रहा है. उर्फी के चैलेंज के बाद अब शबनम का बयान सामने आना बाकी है.

Tags: Entertainment, Social Viral, Urfi Javed

Source link

बच्चे की स्किन को केमिकल से बचाएं, घर पर इन 4 तरीके से मॉइश्चराइज़र बनाएं

Dev Deepawali 2022 Rangoli: देव दिवाली पर घर के आंगन को खूबसूरत रंगोली से सजाएं, यहां देखें लेटेस्ट डिजाइन्स