in

Sonakshi Sinha Video: बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल की इस हरकत को देख चीख पड़ीं सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी भी हुई अवाक

मुबंई: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और उनके रूमर्ड लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जाहिर सोनाक्षी के संग कुछ ऐसा किया, जिससे डरकर चिल्लाने लगती हैं. उनके साथ हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) भी डर जाती हैं. इस वीडियो को खूद जहीर इकबाल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ये खुलासा किया है उन्होंने यह लोगों की डिमांड पर किया है.

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी फिल्म ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) को लेकर चर्चा में हैं. वह हुमा कुरैशी संग आने वाली इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. इसके साथ ही वह प्रमोशन के बहाने अपनी फिल्मी करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर दिलचस्प खुलासा भी कर रही हैं. इनके साथ ही वह लगातार अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग लगातार स्पॉट होने की वजह से लाइमलाइट में बनी हुई हैं.

सोनाक्षी स‍िन्‍हा और हुमा कुरैशी की DOUBLE XL में नजर आएंगे क्रिकेटर श‍िखर धवन, द‍िखेगा रोमांट‍िक अंदाज

अब बात करते हैं जाहिर के वीडियो की, तो इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए जहीर इकबाल ने कैप्शन में लिखा- ‘देवियो और सज्जनो, लोकप्रिय मांग पर मैं एक बार फिर आपके सामने “भाआ तकनीक” पेश करता हूं’.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जाहिर एंट्री गेट के पीछे छिपे हुए होते हैं और वह सोना और हुमा के आने का इंतजार करते हैं. इसके बाद जैसे ही सोना-हुमा एंट्री करती हैं जाहिर उन्हे भा-भा कहते हुए डरा देते हैं. वीडियो में हुमा-सोना का रिएक्शन देखते ही बन रहा है. वीडियो को देखकर लग रह है कि जाहिर द्वारा किया प्रैंक सक्सेफुल रहा. वह दोनों को डराने में कामयाब रहे.

Tags: Entertainment, Entertainment news., Huma Qureshi, Sonakshi sinha

Source link

दिवाली पर ऐसे करें सोने और चांदी के गहनों की सफाई, मिनटों में नई जैसी चमकेगी ज्वैलरी

Funny Jokes: बस स्टैंड पर खड़ी लड़की से लड़के ने पूछी ऐसी बात, जानकर नहीं रुकेगी हंसी