in

‘Squid Game Season 3’ में नजर आएंगे लियोनॉर्डो डीकैप्रियो? डायरेक्टर Hwang Dong Hyuk ने किया खुलासा

हाल ही में टेलीविजन एकेडमी अवॉर्ड में ‘स्क्विड गेम’ (Squid Game) ने 6 एमी अवॉर्ड्स जीते हैं. इस जीत से सीरीज के डायरेक्टर और एक्टर्स बेहद खुश हैं.  डायरेक्शन से लेकर एक्टर तक की कैटेगरी में अवॉर्ड जीतने वाली ये ड्रामा सीरीज एक बार फिर चर्चा में है. गैर अंग्रेजी भाषा में पहली बार कोरियन सीरीज  एमी अवॉर्ड्स की ऐतिहासिक जीत के बाद ‘स्क्विड गेम’ डायरेक्टर ह्वांग डोंग ह्यूक (Hwang Dong Hyuk) ने ये कहकर सनसनी मचा दी है कि मौका मिले तो लियोनॉर्डो डीकैप्रियो (Leonardo Dicaprio) को  सीरीज के लिए एप्रोच कर सकते हैं.

एमी अवॉर्ड्स की शानदार कामयाबी का जश्न मनाने के लिए सियोल में आयोजित की गई एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ‘स्क्विड गेम’ के डायरेक्टर ह्वांग डोंग ह्यूक से पूछा गया कि ‘क्या कोई फेमस हॉलीवुड एक्टर सीजन 2 का हिस्सा बनने वाला है? इस पर डायरेक्टर ने कहा, ‘सीजन 2 में कोई हॉलीवुड एक्टर नहीं होने वाला है, ये हमारी प्लानिंग में नहीं है. लेकिन सीजन 3 में इसकी गुंजाइश है. लियोनॉर्डो डीकैप्रियो ने बताया था कि वह ‘स्क्विड गेम’ के फैन हैं, तो हो सकता है कि मौका मिले तो उन्हें गेम्स का हिस्सा बनने के लिए कह सकते हैं.’

‘स्क्विड गेम’ के सीजन 2 की शूटिंग अगले साल से होगी

ह्वांग डोंग ह्यूक ने प्रेस कांफ्रेस के दौरान खुलासा किया कि ‘स्क्विड गेम’ के सीजन 2 की शूटिंग 2023 में शुरू होने वाली हैं और ये 2024 में रिलीज की जाएगी. प्रोडक्शन के बजट में भी सुधार किया गया है और गेम का अगला सीजन देखने को मिलेगा.’ बता दें कि 2021 की शुरुआत के बाद नेटफ्लिक्स पर अब तक सबसे अधिक देखा जाने वाली सीरीज बन गया है.

ये भी पढ़िए-Emmy Awards 2022: ली जुंग जेइ बने बेस्ट एक्टर तो Amandya Seyfried ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब, देखें LIST

नेटफ्लिक्स के मॉस्ट पॉपुलर वेब सीरीज में से एक ‘स्क्विड गेम’ के दूसरे सीजन की जब से घोषणा की गई है तब से ही फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस कोरियन सीरीज के पहले सीजन ने दर्शकों के दिलों में खासी जगह बना ली है. पहले सीजन में दिखाए गए ट्विस्ट के बाद दर्शकों के बीच अगले सीजन को लेकर उत्सुकता बनी हुई है.

Tags: Hollywood, Netflix, Web Series

Source link

जिम के सेलेक्शन से लेकर ड्रेस और रिसर्च तक, Gym ज्वॉइन करते समय इन बातों को न करें नजरअंदाज

हाई कोलेस्ट्रॉल से हो सकती हैं ये 6 खतरनाक समस्याएं, नज़रअंदाज़ करना पड़ सकता है भारी