in

‘Taarak Mehta’ के जेठालाल घूम रहे अमेरिका, फैंस बोले- ‘आपके बिना शो में मजा नहीं’

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah chashma) में बीते दिनों कई बदलाव देखने को मिले. शो के कई स्टार कलाकार इसे अलविदा कह चुके हैं. दर्शक शैलेश लोढ़ा के शो छोड़कर जाने से काफी दुखी हैं. शो के पिछले कई एपिसोड में जेठालाल के दर्शन भी नहीं हुए तो दर्शकों को उनके शो छोड़कर जाने की आशंका भी सताने लगी.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के कई दर्शकों को लगता है कि मेकर्स, दिलीप जोशी को रिप्लेस करना चाहते हैं. इस वजह से कुछ दर्शक शो के प्रोड्यूसर्स को चेतावनी दे रहे हैं, पर सच्चाई यह है कि दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल अभी भी शो से जुड़े हुए हैं. वे फिलहाल घूमने-फिरने में मग्न हैं.

(फोटो साभार: [email protected])

दिलीप जोशी ने अमेरिका से साझा कीं तस्वीरें
दिलीप जोशी इन दिनों अमेरिका के कैलिफोर्निया में सैर-सपाटे का लुत्फ उठा रहे हैं. उन्होंने अपनी ट्रिप की कुछ झलकियां इंस्टाग्राम पर भी दिखाई हैं. दिलीप जोशी ने एक पार्क की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, ‘किसी की जड़ों की कद्र करना सीख रहा हूं.’ वे सिकोइया नेशनल पार्क में प्राकृतिक सौंदर्य का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं.

दिलीप जोशी के बिना दर्शकों को शो में नहीं आ रहा मजा
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के पिछले एपिसोड में बताया गया था कि जेठालाल को बेस्ट डीलर होने की वजह से अमेरिका की यात्रा करने का मौका मिला है. दिलीप जोशी की ट्रिप की तस्वीरों पर कमेंट करके दर्शक शो में उन्हें लौटने के लिए कह रहे हैं. एक यूजर कहता है, ‘सर, आपके बिना मजा नहीं आ रहा, वापस आ जाएं.’

शैलेश लोढ़ा को शो में वापस देखना चाहते हैं दर्शक
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में शैलेश लोढ़ा की जगह सचिन श्रॉफ को लाया गया है, हालांकि दर्शकों इससे खुश नहीं हैं. वे शो में शैलेश की वापसी की मांग कर रहे हैं. वे चाहते हैं कि दिलीप जोशी कुछ ऐसा करें कि शैलेश लोढ़ा की शो में वापसी हो जाए. एक यूजर लिखता है, ‘सर, आप कुछ करिये, शैलेश सर को फिर से शो में बुलाएं.’

Tags: Dilip Joshi, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Source link

हॉन्टेड जगहों पर जाने से पहले फॉलो करें ये टिप्स, ट्रिप इन्जॉय करने के लिए ये बातें हैं ज़रूरी

Pitru Paksha 2022: पितृ पक्ष में इस तरीके से बनाएं कद्दू की खट्टी-मीठी सब्जी