in

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में वापसी की बात पर ‘पुराने टप्पू’ ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या है सच्चाई

मुंबई: टीवी का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 14 सालों से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. आज भी यह शो लोगों का पसंदीदा शो बना हुआ है. हर दिन इस शो से जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आती है. लेकिन इस बार खबर है कि पुराने टप्पू यानी भव्या गांधी शो में कमबैक करने वाले हैं. हालांकि, एक्टर ने साफ तौर पर कहा है कि उनका अभी ऐसा कुछ प्लान नहीं हैं. खबरों की मानें तो भव्या ने शो में वापसी करने की बात को सिरे से नकारा है.

इस शो से जुड़ी खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं. लंबे समय से इस शो में दिशा वकानी के वापस आने की अफवाह भी है. इसके बाद अब टप्पू यानी भव्या के शो में वापसी करने की बात सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भव्या का कहना है कि ये सारी खबरें झूठी हैं. दरअसल भव्या ने गुजराती सिनेमा और थिएटर के चलते इस शो को अलविदा कह दिया था.

शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, ‘Bigg Boss 16’ से हटाने की लगाई गुहार

भव्या ने वापसी की बात का किया खंडन
कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही थीं कि भव्या गांधी को टप्पू की भूमिका के लिए फिर से अप्रोच किया गया है. हालांकि, भव्या ने इन खबरों को सिरे से नकारा है. वैसे इन दिनों शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई सारी अफवाहों से घिरा हुआ है. कुछ दिनों पहले दिशा वकानी गले के कैंसर से जूझने की खबर भी आई थीं. बाद में दिशा वकानी के भाई मयूर ने इन खबरों को बेबुनियाद बताया था.

शैलेश लोढ़ा ने भी छोड़ दिया था शो
जानकारी के लिए बता दें कुछ सालों पहले भव्या गांधी ने गुजराती सिनेमा और थिएटर में काम करने के लिए इस शो को अलविदा कहा था. बाद में राज अनादकत टप्पू की भूमिका में नजर आए थे. गौरतलब है कि कुछ समय पहले इस शो से तारक मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा ने भी विदाई ले ली थी. मेकर्स और शैलेश लोढ़ा के बीच कुछ तनातनी थी जिसकी वजह से उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया था.

Tags: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Source link

अंजीर के सेवन से डायबिटीज हो सकती है कंट्रोल, बस ऐसे करें सेवन

ज़रूरत से ज्यादा प्रोटीन शेक पीने के भी हो सकते हैं साइड इफेक्ट्स, जानिए यहां