in

Tabassum Passes Away: मशहूर अभिनेत्री टीवी होस्ट तबस्सुम गोविल का निधन


Tabassum Passes Away: बीते दौर की सदाबहार अभिनेत्री और मशहूर टीवी होस्‍ट तबस्‍सुम का निधन हो गया है। 70 वर्ष की उम्र में उन्‍होंने कार्डिअक अरेस्‍ट के बाद अपनी आखिरी सांस ली। वैसे तो उन्‍होंने हिंदी फिल्‍मों में भी काम किया लेकिन अधिकांश दर्शक उन्‍हें दूरदर्शन के कार्यक्रम ‘फूल खिले हैं, गुलशन-गुलशन’ के चलते जानते व पहचानते हैं। उनकी किस्‍सागोई की अदा, मुस्‍कुराता चेहरा लोगों को हमेशा याद रहेगा। वह बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस और सेलिब्रिटी टॉक शो होस्ट के तौर पर काफी फेमस हुई थी।

भारत की सबसे लोकप्रिय रेडियो आवाजों में से एक, साक्षात्कारकर्ता और टॉक शो होस्ट, तबस्सुम गोविल का आज मुंबई में 78 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उन्हें 18 नवंबर की शाम को कार्डियक अरेस्ट हुआ। कहा जा रहा है कि 21 नवंबर को उनकी याद में प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाएगा। उनके बेटे होशान गोविल ने निधन की पुष्टि की है। उनके निधन से पूरे परिवार और उनके फैंस को सदमा लगा है।

होसेन गोविल ने कहा, ‘मां का निधन बीती रात 8:40 पर निधन हो गया। उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था। वह अस्पताल में भर्ती थी लेकिन वह नहीं बच पाई। वह बहुत स्वस्थ थी। हमने अपने शो के लिए 10 दिन पहले ही शूट किया है और हम अगले सप्ताह दोबारा शूट करने वाले थे। इस बीच यह घटना घट गई।

एक नज़र में जानिये उनकी शख्सियत

तबस्सुम ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरुआत की थी। उनका सबसे प्रतिष्ठित और लोकप्रिय शो फूल खिले हैं गुलशन गुलशन था, जहां वह मशहूर हस्तियों के साथ बातचीत करती थीं। साक्षात्कारों की उनकी प्रस्तुति बाद के वर्षों में भारतीय वार्ता शो के लिए खाका बन गई। उनका जन्म 1944 में बॉम्बे में किरण बाला सचदेव के रूप में हुआ था। उन्होंने 1947 में बेबी तबस्सुम के रूप में अपनी शुरुआत की। तबस्सुम की शादी लोकप्रिय टीवी स्टार अरुण गोविल के भाई विजय गोविल से हुई थी।

Posted By: Navodit Saktawat

 





Source link

Zeenat Aman: दो शादियों के बाद भी खुश नहीं थीं जीनत अमान प्रोफेशनल के साथ पर्सनल लाइफ में भी खूब बटोरी सुर्खियां

Haryana PGT 2022 recruitment: 4476 टीचरों के पदों पर निकली बंपर भर्ती, 21 नवंबर से करें आवेदन | haryana pgt 2022 recruitment , government teacher jobs