in

Teachers Day 2022: फिल्म निर्माता दिनेश विजन टीचर्स पर बनाएंगे फिल्म राधिका मदान और निमरत कौर होंगे मुख्य भूमिका में


Publish Date: | Mon, 05 Sep 2022 01:30 PM (IST)

Teachers Day 2022 । जहां एक तरफ पूरा देश टीचर्स डे मना रहा है, वहीं दूसरी तरफ टीचर्स को समर्पित फिल्म की घोषणा हुई है। बड़े परदे पर स्त्री, मिमी और बदलापुर जैसी कई सुपरहिट फिल्म्स देने वाले मशहूर प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने टीचर्स को टीचर्स डे के मौके पर अपनी नई फिल्म का उपहार दिया है। मैडॉक प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही अपनी आगामी फिल्म ‘हैप्पी टीचर्स डे’ की घोषणा प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने की है, जिसकी जानकारी तारण आदर्श ने स्वदेशी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू के माध्यम से दी है। इस फिल्म में राधिका मदान और निमरत कौर मुख्य किरदारों में नजर आएंगी।

पोस्ट में जारी किए गए वीडियो में एक क्लासरूम का सीन दिखाया गया है, जो कि खाली है। इस वीडियो में बहुत बड़ी सीख दी गई है, जिसे आज की पीढ़ी शायद भूल चुकी है। भूल चुकी है अपने गुरु की इज्जत करना, भूल चुकी है उन्हें माता-पिता के समान सम्मान देना। इसमें बताया गया है कि टीचर हमें सिखाते हैं, हमारी जिंदगी बनाते हैं, शक्ति देते हैं। लेकिन क्या उनकी अपनी जिंदगी नहीं हो सकती? इसी के साथ कुछ कमैंट्स भी दिखाए गए हैं, जो एक टीचर के पीठ पीछे कई दफा हम कह देते हैं, जैसे यह टीचर होने के लायक ही नहीं है, यह टीचर है या नचनिया.. शिक्षकों को उनके निजी जीवन को लेकर किस तरह ट्रोल किया जाता है, इसमें बताया गया है।

दिनेश विजन द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन मिखिल मुसले करेंगे। सोशल-थ्रिलर को मिखिल मुसाले और परिंदा जोशी द्वारा लिखी गई है। टीचर्स डे के अवसर पर फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो रही है और अगले साल यानी 5 सितंबर, 2023 को शिक्षक दिवस के मौके पर ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Posted By:

 



Source link

International Day of Charity 2022: आज मनाया जा रहा है ‘इंटरनेशनल डे ऑफ चैरिटी’, जानें इस दिन का इतिहास, महत्‍व

इस दिन जारी होंगे 10वीं और 12वीं के कंपार्टमेंट रिजल्ट, ऐसे करें चेक | 12th and 10th cbse compartment result 2022