in

‘The Ghost’ के नए पोस्टर में समंदर के बीचों-बीच नागार्जुन संग कोजी दिखीं ‘जन्नत’ एक्ट्रेस, आपने देखा?

साउथ के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द घोस्ट’ को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में हैं. इसमें उनके साथ इमरान हाशमी की जन्नत एक्ट्रेस सोनल चौहान (Sonal Chauhan) और काजल अग्रवाल (kajal Aggarwal) नजर आने वाली हैं. हाल ही में इसका टीजर वीडियो शेयर किया गया था. ऐसे में अब फिल्म का टीजर और थिएट्रीकल ट्रेलर वीडियो जारी किया गया था, जिसके बाद फिल्म को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. ऐसे में अब फिल्म से एक रोमांटिक पोस्टर शेयर किया गया है, जिसमें समंदर के बीचों-बीच सोनल और नागार्जुन कोजी होते नजर आ रहे हैं.

फिल्म ‘द घोस्ट’ का नया पोस्टर (The Ghost New Poster) सोनल चौहान ने अपने इंस्टाग्राम (Sonal Chauhan Instagram) अकाउंट से शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस को देखा जा सकता है कि वो बिकिनी में नजर आ रही हैं और ट्रांसपेरेंट व्हाइट शर्ट में हैं. वहीं, एक्टर नागार्जुन उनको बाहों में लिए नजर आ रहे हैं. दोनों ही कोजी दिखाई दे रहे हैं. इनकी रोमांटिक कैमिस्ट्री पोस्टर में काफी पसंद की जा रही है. वो समंदर के बीचों-बीच बोट में दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि ‘द घोस्ट’ से जारी किया गया नया रोमांटिक पोस्टर फिल्म के नए गाने का है, जिसके बोल ‘वेगम’ (Vegam) हैं. ये मूवी का रोमांटिक सिंगल है. इसे 16 सितंबर को रिलीज किया जाएगा.

पोस्टर को शेयर करने के साथ ही सोनल ने लिखा, ‘रोमांस के लिए तैयार हो जाइए. रोमांटिक सिंगल ‘वेगम’ 16 सितंबर को रिलीज किया जाएगा.’ ने पोस्टर और गाने के ऐलान के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. वो इनकी रोमांटिक कैमिस्ट्री को देखने के लिए बेताब हैं. आपको बता दें कि नागार्जुन और सोनल चौहान की जोड़ी को पर्दे पर पहली बार रोमांस करते हुए इस मूवी के जरिए देखा जाएगा. इनकी जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं. फिल्म सिनेमाघरों में 5 अक्टूबर को दस्तक देगी.

कैसा होने वाला है नागार्जुन का किरदार?
वहीं, अगर ‘द घोस्ट’ में एक्टर नागार्जुन (Nagarjuna-Sonal chuahan The ghost) के किरदार की बात की जाए तो वो इसमें इंटरपोल अधिकारी के रोल में नजर आने वाले हैं. मूवी में उनका जबरदस्त ऐक्शन और रोमांस देखने के लिए मिलने वाला है. वो इसमें गन के साथ-साथ पसंदीदा तलवार तमहागने भी चलाते दिखाई देने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन प्रवीण सत्तारू ने किया है. अगर इसकी स्टारकास्ट के बारे में बात की जाए तो इसमें काजल अग्रवाल, सोनल चौहान, नागार्जुन के अलावा गुल पनाग, अनिखा सुरेंद्रन, मनीष चौधरी, रवि वर्मा और श्रीकांत अय्यंगार भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे.

Tags: Akkineni Nagarjuna, Nagarjuna, Sonal Chauhan

Source link

Delhi: जैकलीन के बाद आज अभिनेत्री नोरा फतेही से पूछताछ सुकेश चंद्रशेखर और मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े होंगे सवाल

मुंह का कैंसर: सामान्य दिखने वाले लक्षण भी हो सकते हैं जानलेवा, जानें कारण और बचने के तरीके