in

The Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक के बाद चंदन प्रभाकर ने छोड़ा शो भारती भी नहीं आएंगी नजर


Publish Date: | Thu, 08 Sep 2022 11:54 AM (IST)

The Kapil Sharma Show: बेहतरीन कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही अपने शो के तीसरे सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। द कपिल शर्मा शो में इस बार कई नए किरदार देखने को मिलने वाले हैं। लेकिन इस बार शो के इस सीजन में कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आने वाले हैं। इस लिस्ट में चंदू का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर भी अब शामिल हो गए हैं। द कपिल शर्मा शो ने भी कंफर्म कर दिया है। नए सीजन में चंदन प्रभाकर भी नजर नहीं आने वाले हैं। चंदन और कपिल कई सालों से साथ में काम कर रहे हैं। दोनों काफी क्लोज फ्रेंड्स भी हैं।

चंदन प्रभाकर ने छोड़ा शो

द कपिल शर्मा शो में चंदन प्रभाकर अलग-अलग किरदार में लोगों को हंसाते दिखाई दिए हैं। वे इस शो में कई किरदार हवलदार हरपाल सिंह, झंडा सिंह, राजू और चंदू चायवाला का किरदार निभाते थे। चंदन के शो छोड़ने की खबर को लेकर फैंस ये अटकलें लगा रहे थे कि कपिल और उनकी लड़ाई हो गई है। लेकिन अब इस बात को भी चंदन ने साफ कर दिया है कि वे किस वजह से कपिल के शो का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में जब चंदन से यह पूछा गया कि क्या वे इस शो पर वापसी करने वाले हैं। इस पर चंदन ने कहा कि ‘मैं द कपिल शर्मा शो के इस सीजन का हिस्सा नहीं बनने वाला हूं। इसके पीछे कोई खास वजह नहीं है मैं बस ब्रेक लेना चाहता हूं।’

भारती सिंह भी नहीं आएंगी नजर

मीडिया को मिली जानकारी के मुताबिक भारती सिंह भी इस सीजन का हिस्सा नहीं होने वाली है। उन्होंने कहा है कि ‘मैं शाॅर्ट ब्रेक पर हूं। मैं सारेगामापा भी कर रही हूं। ऐसा नहीं है कि मैं द कपिल शर्मा शो नहीं करना चाहती हूं लेकिन मैं इसे रेगुलर नहीं कर पाऊंगी। मैं दिखूंगी पर बीच-बीच में। अब मेरा बेबी भी है और मेरे पास कुछ शोज और इवेंट भी हैं।’ बता दें कि द कपिल शर्मा शो की शुरुआत साल 2016 में हुई थी। अब इसका नया सीजन 10 सितंबर से शुरु होने जा रहा है। शो के कई प्रोमो भी आ चुके हैं। जिसके बाद से ही फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

Posted By: Shailendra Kumar

 





Source link

डिप्रेशन से जूझ रहे लोगों की इन 5 तरीकों से करें मदद, नहीं रहेगा सुसाइड का खतरा

Richa chadha Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी की डेट फाइनल, 5 दिन तक चलेगा जश्न