in

The Kapil Sharma Show: खूबसूरत भूतनी कर रही कप्पू की तलाश, कपिल के रिएक्शन पर कैटरीना कैफ की छूट गई हंसी!

मुंबई. टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma Show) के होस्ट अपने गेस्ट के साथ अपनी पंच लाइन और जबदस्त कॉमिक टाइमिंग से हंसने पर मजबूर कर देते हैं. इस शो पर आज रात कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नजर आने वाली हैं. कैटरीना की फिल्म ‘फोन भूत’ के रिलीज होने का समय करीब आ गया है तो एक्ट्रेस जमकर अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने में जुटी हुई हैं. कैटरीना ने कपिल को भूतनी बन डराने की कोशिश की तो कपिल का रिएक्शन इतना मजेदार था कि कैटरीना भी ठहाका लगाते नजर आईं.

सोनी टीवी का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें भूतनी बन कपिल शर्मा को डराने की कोशिश करती कैटरीना कैफ नजर आ रही हैं.  वह कभी ऊपर तो कभी नीचे नजर आती हैं फिर गायब हो जाती हैं. कपिल भी घबरा कर इधर-उधर देखते हुए नजर आते हैं लेकिन डरे हुए बिल्कुल नहीं लगते. आखिर में कैटरीना मेन गेट से एंट्री करते हुए नजर आती हैं और कपिल से पूछती हैं कि कप्पू तुम भूतों से डरते नहीं? इस पर कपिल का मजेदार जवाब आता है कि भूतनी अगर कैटरीना कैफ हो तो आदमी मैनेज कर ही लेता है’. ये सुनने के बाद कैटरीना समेत सब ठहाके लगाने लगते हैं.

खूबसूरत भूतनी कर रही है कप्पू की तलाश
मेकर्स ने इस प्रोमो को सोशल मीडिया पर शेयर कर मजेदार कैप्शन लिखा ‘आज रात 9.30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर द कपिल शर्मा शो में एक खूबसूरत भूतनी कर रही है कप्पू की तलाश, आपको मजा आने वाला है’.

‘फोन भूत’ 4 नवंबर को रिलीज हो रही
‘द कपिल शर्मा’ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है तो स्टार्स शो के दौरान अपनी फिल्मों का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. कैटरीना भी अपनी फिल्म का ‘फोन भूत’ का प्रमोशन करते दिखेंगी. 4 नवंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में कैटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर, जैकी श्रॉफ, श्रीबा चड्ढा भी हैं. इस फिल्म को गुरमीत सिंह से डायरेक्ट किया है.

Tags: Katrina kaif, The Kapil Sharma Show

Source link

स्किन केयर के लिए खीरे का जेल भी है बेहतरीन, घर पर ऐसे करें तैयार

ग्रेवी वाली सब्जी में तेल ज्यादा हो जाए तो फॉलो करें ये टिप्स, एक्स्ट्रा ऑयल होगा बैलेंस