in

The Kapil Sharma Show: चंदन प्रभाकर ने बताया क्यों छोड़ा ‘द कपिल शर्मा शो’, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

टीवी की दुनिया का फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) दर्शकों के बीच एक बार फिर से कुछ नए कास्ट के साथ वापसी कर चुका है. शो के नए सीजन के पहले एपिसोड में कपिल के पसंदीदा अक्षय कुमार अपनी फिल्म ’कठपुतली’ के प्रमोशन के लिए नजर आए. मजेदार बात ये रही कि शो में चंदू उर्फ चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) भी दर्शकों को हंसाते हुए देखे गए. शो के पहले एपिसोड (The Kapil Sharma Episode 1) में चंदू को देखकर दर्शक हैरान रह गए क्योंकि हाल ही में चंदन प्रभाकर ने ऐलान किया था कि उन्होंने शो को छोड़ दिया है. ऐसे में उनकी मौजूदगी लोगों को कंफ्यूजन में डाल दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के करीबी दोस्तों में एक हैं. वह कई सालों तक कपिल के शो का हिस्सा रहे हैं. ऐसे में अचानक से उनके शो छोड़ देने से दर्शक शॉक्ड होग गए थे. अब चंदन ने खुद ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने की असली वजह बताई है.

चंदन प्रभाकर ने बताया सच
‘ई-टाइम्स’ से बात करते हुए चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) ने कहा, ‘मैं पिछले पांच सालों से शो का हिस्सा हूं. सिर्फ समय की वजह से मैंने ब्रेक लिया है. मुझे लगता है कि जब आप लंबे समय से किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा हों तो ब्रेक लेकर अन्य चीजों पर ध्यान देना जरूरी हो जाता है. मैं एक वेब शो में काम करने की उम्मीद कर रहा हूं. इसके अलावा मैं अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताना चाहता हूं.’

Shocking! ‘द कपिल शर्मा शो’ का प्रोमो शूट करने के बाद चंदन प्रभाकर ने छोड़ा शो, कृष्‍णा अभ‍िषेक भी नहीं द‍िखेंगे

अनबन की अफवाहों को किया खारिज
बता दें कि इंटरव्यू में चंदन ने उन खबरों को भी खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था चंदन और कपिल के बीच अनबन हो गई है. रिपोर्ट के अनुसार, कॉमेडियन ने कहा,’कई बार आप तय नहीं कर पाते हैं कि आपको क्या करना है. मैं शो करने को लेकर अनिश्चित था. मैंने एक एपिसोड करने का बाद यह फैसला लिया कि मुझे ब्रेक लेना चाहिए. लोगों को इसका कुछ और मतलब नहीं निकालना चाहिए.”

Tags: The Kapil Sharma Show

Source link

Lumpy Virus: पशुओं पर कहर बरपा रहा लंपी वायरस, क्या इंसानों को बना सकता है शिकार?

घर पर फेस और आईब्रो शेव करने के लिए अपनाएं ये टिप्स, मिलेगा गजब का लुक