in

Thiruchitrambalam Collection: धनुष के लिए ‘थिरुचित्राम्बलम’ बनी दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

Thiruchitrambalam Box Office Collection: धनुष और नित्या मेनन स्टारर ‘थिरुचित्राम्बलम’ दुनिया भर के देशभर के लोगों का दिल जीत रही है. 18 अगस्त 2022 को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपए की कमाई कर शानदार ओपनिंग की थी. फिल्म को सिनेमाघरों में दस्तक दिए हुए 3 वीक बीत चुके हैं. पिछले वीक कोबरा के रिलीज के चलते इसमें भारी गिरावट देखने को मिली लेकिन एक दिन बाद ही चियान विक्रम- श्रीनिधि शेट्टी की फिल्म के शो लोगों द्वारा नजरअंदाज किए जाने लगे. बाद में एक बार फिर धनुष की फिल्म के कलेक्शन में बढ़त देखने को मिली.

कोबरा के बीच भी ‘Thiruchitrambalam’ ने बनाई मजबूत पकड़
बीते सप्ताह ‘थिरुचित्राम्बलम’ का तमलिनाडु कलेक्शन कोबरा के 5 फीसदी से भी कम था और फिर ये बढ़कर 45 फीसदी हो गया. जल्द ही ये विक्रम स्टारर की तुलना में ज्यादा मुनाफा कमाएगी और ये वीकेंड पर संभव हो सकता है. 30 करोड़ की लागत से बनी धनुष स्टारर ने मजबूत पकड़ बनाई हुई है और इसके बॉलीवुड की बिग स्केल पर बनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’, अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ और तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ भी नहीं टिक सकीं. साथ ही इसने अपनी ही इंडस्ट्री की तेलुगू फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ को भी जबरदस्त टक्कर दी है.

धनुष की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ‘Thiruchitrambalam’
फिल्म ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर $ 3.20 मिलियन यानी 25.50 करोड़ रुपए का वर्ल्ड लेवल कलेक्शन किया है. बॉलीवुड की पहली फिल्म रांझणा को पछाड़ते हुए ग्लोबल लेवल पर थिरुचित्राम्बलम 94.25 करोड़ के साथ धनुष की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. ये पिछले हफ्ते धनुष के लिए तमिलनाडु में सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म (biggest grosser in Tamil Nadu) बन गई थी और अब 85 करोड़ से ज्यादा की कमाई के साथ अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. फिल्म के शो तमिलनाडु की 300 और दुनिया भर के 600 से अधिक सिनेमाघरों में हाउसफुल जा रहे हैं.

‘Thiruchitrambalam’ शानदार है स्टारकास्ट
रोमांटिक एंटरटेनर फिल्म का निर्देशन मिथुन आर जवाहर ने किया है जिसमें धनुष और नित्या के अलावा में प्रिया भवानी शंकर और राशी खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ‘थिरुचित्राम्बलम’ में लीड एक्टर एक फूड डिलीवरी बॉय के रूप में नजर आ रहे हैं. उनका कैरेक्टर उन कठिनाइयों की पड़ताल करता है जिनसे खाद्य वितरण एजेंटों को नियमित रूप से गुजरना पड़ता है. इसमें उनका पिता की भूमिका निभा रहे प्रकाश राज के साथ अच्छा तालमेल नहीं है. फिल्म रोमांस, कॉमेडी, इमोशन और एक्शन से भरपूर है और इसमें हर एक स्टारकास्ट के अभिनय को सराहा जा रहा है.

‘Thiruchitrambalam’ के OTT पर स्ट्रीम होने का करना होगा लंबा इंतजार
बात अगर इससे ओटीटी राइट्स की बात करें तो ‘थिरुचित्राम्बलम’ का प्रसारण सन एनएक्सटी पर सितंबर में किया जाएगा. फिल्म के डिजिटल और स्ट्रीमिंग अधिकार सन टीवी ने हासिल कर लिए हैं. ऐसे में धनुष के प्रशंसकों को इसके ओटीटी रिलीज की तारीख के लिए सितंबर 2023 तक इंतजार करना होगा.

Tags: Dhanush, Dhanush Movie, South indian actor, South Indian Films

Source link

World Samosa Day 2022 : कैसे भारत में हिट हो गया आलू वाला समोसा

Teacher’s Day 2022 Recipe: अपने शिक्षकों को फ्रूट आइसक्रीम खिलाकर लें उनका आशीर्वाद