in

‘Thor’ की बड़ी फैन हैं शहनाज गिल, फनी VIDEO शेयर कर बोलीं- ‘थोर इस कौर पर भी थोड़ा ध्यान दें’

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने एक नए वीडियो में वर्कआउट करते हुए क्रिस हेम्सवर्थ के कैरेक्टर थोर की तारीफ कर रही हैं. वे फिल्म ‘थोर: लव एंड थंडर’ का जिक्र करते हुए वर्कआउट कर रही हैं. वीडियो नेटिजेंस को काफी पसंद आ रहा है. थॉर से प्रभावित शहनाज कहती हैं, ‘मैं चाहती हूं कि थोर इस कौर पर भी थोड़ा ध्यान दे! मैं भी नताली पोर्टमैन जैसा कोई वर्कआउट-शर्कआउट कर ही लेती हूं.’

नताली पोर्टमैन ने ‘थोर: लव एंड थंडर’ फिल्म में थोर की लवर की भूमिका निभाई है. शहनाज ने आगे कहा, ‘थोर सुपरहीरो ही नहीं, वे थंडर के भगवान भी हैं!’ शहनाज गिल ने फिल्म में एक्शन सीन्स के बारे में बात करते हुए कहा, ‘थोर तूफानी एक्शन करता है और बड़े से बड़े विलेन की बत्ती गुल कर देता है!’

Thor jaisa koi nahi aur! Dekhiye #Thor Love & Thunder only on @DisneyPlusHS pic.twitter.com/5RTVRNCfDK

— Shehnaaz Gill (@ishehnaaz_gill) September 9, 2022

शहनाज गिल ने की फिल्म में थोर के रोमांस की चर्चा
एक्ट्रेस आगे कहती हैं, ‘जितने कॉन्फिडेंट वे अपने एक्शन को लेकर हैं, उतने ही शर्मीले वे रोमांस में हैं. बस एक चिंगारी का इंतजार है, बिजली तो मैं भी गिरा दूंगी! शहनाज अपने आपको जिस तरह जाहिर कर रही हैं, उससे समझा जा सकता है कि वे थोर की कितनी बड़ी फैन हैं.

शहनाज गिल ने की थोर की कॉमेडी की तारीफ
शहनाज ने भी थोर की कॉमेडी का लोहा माना है और कहा है, ‘और क्या कॉमेडी करता है. उफ्फ! मेरे से भी ज्यादा मजेदार है बंदा. हंसा-हंसाकर उसने पेट ही दुखा दिया है. ‘थोर: लव एंड थंडर’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 8 सितंबर को रिलीज हुई थी. इसे ‘Taika Waititi’ ने निर्देशित किया है.

‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म में नजर आएंगी शहनाज गिल
काम की बात करें तो शहनाज गिल अगली बार सलमान खान के साथ ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म में नजर आएंगी. वे इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें सलमान खान से काफी कुछ सीखने को मिला है.

Tags: Shehnaaz Gill

Source link

स्किन पिगमेंटेशन दूर करने के लिए इस तरह बनाएं मोगरे के फूलों का टोनर

Ganesh Visarjan 2022: गणेश विसर्जन से पहले बप्पा को लगाएं मोतीचूर लड्डू का भोग