in

Throwback: शाहरुख खान, सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच जब ‘चलते-चलते’ आई थीं दूरियां

हाइलाइट्स

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय जल्द सेलिब्रेट करने वाले हैं बर्थडे. सलमान खान के साथ दोनों के रिश्तों में यूं आई थी दरार.

मुंबई. फिल्मी दुनिया में शाहरुख खान (Shahrukh Khan), सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का नाम बड़े कलाकारों में शुमार है. इन कलाकारों का फिल्मों में होना भी बड़ी बात मानी जाती थी. ​पर्दे के पीछे इन तीनों का आपस में खास कनेक्शन रहा है. लेकिन एक समय ऐसा आया था, जब इन तीनों के बीच दूरियां आ गई थीं. शाहरुख और सलमान के बीच ऐश्वर्या को लेकर फिल्म के सेट पर झड़प भी हो गई थी. आइए, इन तीनों के अच्छे दिनों और फिर आए बुरे दौर पर एक नजर डालते हैं…

शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है. दोनों के बीच काफी अच्छा याराना रहा है. एक समय आया था जब दोनों के रिश्तों में कुछ दिक्कतें आई और दोनों ने एक-दूसरे के सामने आना ही बंद कर दिया. यूं तो दोनों के बीच कई तरह के विवाद रहे लेकिन एक विवाद ऐश्वर्या राय से जुड़ा है.

सेट पर हुआ था हंमामा
शाहरुख खान की फिल्म ‘चलते-चलते’ में ऐश्वर्या राय उनके अपॉजिट थीं. जिस समय यह फिल्म शूट हो रही थी, उसी दौरान ऐश्वर्या और सलमान के रिश्ते का बुरा दौर चल रहा था. बताया जाता है कि ‘चलते-चलते’ की शूटिंग के दौरान सलमान सेट पर पहुंच गए थे. वे ऐश्वर्या से अपने प्यार को लेकर उलझ गए थे और सेट पर ही उनके साथ झगड़ने लगे थे. ये देख सेट पर मौजूद शाहरुख बीच बचाव के लिए पहुंचे लेकिन सलमान इतने गुस्से में थे कि शाहरुख को ही भला बुरा कह दिया. बस, फिर क्या था यहीं से ​तीनों के रिश्ते बिखर गए.

शाहरुख खान के साथ फिर रानी मुखर्जी को किया गया था कास्ट.

रानी मुखर्जी को किया साइन
शाहरुख खान सेट पर हुए इस हंगामे और सलमान के बर्ताव से इतने आहत हुए​ कि उन्होंने फिल्म की लीड एक्ट्रेस को ही बदलने का निर्णय कर लिया. खबरों के अनुसार, उनके कहने पर ऐश्वर्या को फिल्म से हटा दिया गया और उनकी जगह रानी मुखर्जी को ले​ लिया गया. इस कारण शाहरुख और ऐश्वर्या के बीच भी दूरियां आ गईं और दोनों ने आगे साथ काम नहीं किया. इसके बाद करण जौहर 2016 में अपनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में दोनों को फिर साथ लेकर आए थे.

ऐश्वर्या-सलमान अब भी हैं दूर
दूसरी तरफ, ऐश्वर्या के लिए भी यह बहुत बुरा दौर रहा. सलमान के व्यवहार से वे काफी आहत हुईं. यहां तक कि बाद में ऐश के बॉयफ्रेंड रहे विवेक ओबेरॉय से भी सलमान ने काफी पंगा किया था. इन सब बातों ने ऐश्वर्या और सलमान को हमेशा के लिए दूर कर दिया. दोनों आज भी एक दूसरे के सामने नहीं आते हैं. वहीं, शाहरुख ने समय के साथ बीती बातें भुलाते हुए एक बार फिर सलमान के साथ फिर से दोस्ती कर ली है.

Tags: Aishwarya rai, Salman khan, Shahrukh khan

Source link

Priyanka Chopra Returning India: 3 साल बाद इंडिया लौटेंगी प्रियंका चोपड़ा पोस्ट शेयर कर इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

Headache Red Alert: दिनभर सिरदर्द रहना ट्यूमर का लक्षण तो नहीं? डॉक्टर से जानें कैसे करें पहचान