in

TMKOC: क्या मेकर्स से नाराज हैं ‘पुराने तारक मेहता’? पोस्ट देख फैंस ने कर दी सवालों की बौछार

फेमस टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में हाल ही में नए तारक मेहता की एंट्री हुई है. शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) पहले ही शो को अलविदा कह चुके हैं. अब हाल ही में शो में सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) ने फैमिली कॉमेडी शो में ‘तारक मेहता’ बनकर एंट्री ली है. जब से शैलेश लोढ़ा के शो से अलग होने की खबर सामने आई मेकर्स और उनके बीच की टकरार भी सामने आ गई. हालांकि, ना तो मेकर्स की ओर से इस पर प्रतिक्रिया दी गई और ना ही अभिनेता की ओर से. लेकिन, शैलेश लोढ़ा के लगातार शेयर किए जा रहे पोस्ट चर्चा में बने हुए हैं.

शैलेश लोढ़ा ने एक बार फिर ऐसा ही एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर यूजर्स का कहना है कि हो ना हो अभिनेता ने यह पोस्ट तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स के लिए ही लिखा है. हालांकि, अब तक अपने किसी भी पोस्ट में शैलेश लोढ़ा ने किसी का खुलकर नाम नहीं लिया, लेकिन फिर भी यूजर्स का मानना है कि वह कविताओं के जरिए अपने दिल की बात रख रहे हैं.

अपने लेटेस्ट पोस्ट में शैलेश लोढ़ा ने लिखा- ‘सर व्यक्ति के साथ किया गया छल, आपकी बर्बादी के सभी द्वार खोल देता है. चाहे आप कितने भी बड़े शतरंज के खिलाड़ी क्यों ना हों.’ उन्होंने कैप्शन में लिखा- आज नहीं तो कल….ईश्वर देखता सब है. अब पुराने तारक मेहता के इस पोस्ट पर यूजर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि कहीं उन्होंने यह पोस्ट तारक मेहता के मेकर्स के लिए तो नहीं लिखा.

बता दें, पिछले दिनों शैलेष और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स के बीच तनातनी की खबरें आई थीं. शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की खबरों पर रिएक्शन देते हुए शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi) कहा था कि वह वापस आएंगे तो अच्छा होगा और अगर नहीं आएंगे तो शो रुकेगा नहीं. क्योंकि तब शो में नए ‘तारक मेहता’ आ जाएंगे.

शैलेश लोढ़ा का पोस्ट चर्चा में आ गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @iamshaileshlodha)

असित मोदी ने कहा था- ‘मैं सबको साथ में जोड़कर रखना चाहता हूं. लेकिन अगर कुछ लोग आना ही नहीं चाहते हैं. तो क्या करें? जिनका पेट भर गया हो… उनको लगता है कि हमने बहुत कुछ कर लिया, हमें और कुछ करना चाहिए. भगवान ने हमें बहुत कुछ प्रतिभा दी है. हमको सिर्फ तारक मेहता तक सीमित होकर नहीं रहना चाहिए, जिनको ये लगता है और वे नहीं समझना चाहते, मैं फिर भी उनको कहता हूं कि भई सोचिए, समझिए. लेकिन अगर नहीं आएंगे तो शो रुकेगा नहीं. नए तारक मेहता जरूर आ जाएंगे.’

Tags: Entertainment, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Source link

गुणों से भरपूर अश्वगंधा पहुंचा सकता है सेहत को नुकसान, जानिए कैसे

सोडा पीने की आदत है तो संभल जाएं, सेहत को हो सकते हैं ये नुकसान, जानें