in

TMKOC: नए तारक मेहता के आते ही शैलेश लोढ़ा का पोस्ट वायरल- ‘कीमत तो पता ही नहीं ज़ुबान की’

‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में हाल ही में नए तारक मेहता की एंट्री हुई है. शो में प‍िछले 14 सालों से तारक मेहता का लीड रोल न‍िभा रहे एक्‍टर और कवि शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) पहले ही शो को अलविदा कह चुके हैं. शैलेश के जाने के बाद मेकर्स ने भी नए तारक मेहता की एंट्री कंफर्म कर दी है. शैलेश लोढ़ा को टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सचिन श्रॉफ रिप्लेस करने वाले हैं. इस बीच पुराने तारक मेहता, यानी शैलेश लोढ़ा का एक पोस्ट चर्चा में आ गया है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने बिना नाम लिए ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स पर निशाना साधा है.

अपने पोस्ट में शैलेश लोढ़ा ने इशारों-इशारों में काफी कुछ कह दिया है. जिसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. हालांकि, उन्होंने पोस्ट में ना तो किसी का नाम लिया है और ना ही शो का जिक्र किया है. लेकिन, जो हालात हैं, उन्हें देखते हुए यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि शैलेश लोढ़ा ने ये कहीं ना कहीं इशारों में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के मेकर्स पर ही निशाना साधा है.

दरअसल, शैलेश लोढ़ा ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह हंसते नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट में उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘आज के इंसान पर एक ताजा व्यंग्य कविता.’ उन्होंने आगे लिखा- ‘मेरा ही चेहरा सब से बड़ा हो
यार तुम कितने असुरक्षित और डरे हो
परिभाषा तक नहीं जानते ईमान की
इतनी बार अपना कहा बदलते हो
कीमत तो पता ही नहीं ज़ुबान की
अगर तुम में आत्मा होती तो पूछता
क्या कभी उसे टटोला था
वैसे एक सवाल ज़रूर है
आख़री बार तुमने सच कब बोला था ?
#शैलेशकीशैली’

शैलेश लोढ़ा का पोस्ट.

कहा जा रहा है कि असित मोदी नहीं चाहते थे कि शैलेश लोढ़ा यह शो छोड़ें. लेकिन, शैलेश शो छोड़ने पर अड़े थे. असित मोदी की मर्जी के बिना ही शैलेश ने यह शो छोड़ दिया. जिस पर असित नाराज हो गए. उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी और पुराने तारक मेहता के फैसले पर नाराजगी जताई थी. उन्होंने साथ ही यह भी कहा था कि अगर पुराने तारक मेहता नहीं आते तो नए आएंगे. लेकिन, तारक मेहता रुकेगा नहीं.

Tags: Entertainment, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Source link

कुत्ता अगर काट ले तो कब लगाना चाहिए इंजेक्शन? डॉक्टर से जानिए कैसे करें उपचार

तुलसी खाने से कम होता है यूरिक एसिड, जानिए इसके अन्य फायदे