in

TMKOC: हो ही गई ‘नए तारक मेहता’ की एंट्री, कुर्ता-सिर पर पगड़ी… हूबहू शैलेश लोढ़ा जैसा है सचिन श्रॉफ का लुक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को पुराने तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा अलविदा कह चुके हैं. लंबे समय तक चली खींचतान और विवादों की खबरों के बीच अब शो में नए तारक मेहता की एंट्री हो गई है. सचिन श्रॉफ इस फैमिली कॉमेडी शो के नए तारक मेहता बनकर आए हैं, वह भी बिलकुल पुराने तारक मेहता वाले लुक में. जी हां, गोकुलधाम में चल रहे गणेश उत्सव के बीच सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) ने तारक मेहता बनकर शो में सरप्राइज एंट्री ली और लंबे समय से इंतजार में बैठीं ‘अंजलि भाभी’ को भी खुश कर दिया.

शो में जिस अवतार में सचिन श्रॉफ ने एंट्री ली है, वह शैलेश लोढ़ा को दिए लुक से हूबहू मिलता है. उन्होंने ठीक वैसी ही लाल पगड़ी और पीला कुर्ता पहना था, जिसमें तारक मेहता बने शैलेश लोढ़ा को भी देखा गया था. हालांकि, सचिन इस रोल के साथ कितना इंसाफ कर पाते हैं और दर्शक उन्हें अपनाते हैं या नहीं, ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा. क्योंकि, शैलेश पिछले 14 सालों से शो में ये लीड किरदार निभा रहे थे.

नए तारक मेहता की एंट्री से गोकुलधाम में खुशियों का माहौल है. दूसरी तरफ दर्शक भी खासे एक्साइटेड हैं. जिससे पता चलता है कि दर्शकों को भी सचिन श्रॉफ से खासी उम्मीदें हैं. सोशल मीडिया पर भी नए तारक मेहता की चर्चा शुरू हो गई है. बता दें, हाल ही में मेकर्स ने इस बात की पुष्टि की थी कि सचिन श्रॉफ फेमस फैमिली कॉमेडी शो में बतौर नए तारक मेहता बनकर एंट्री ले रहे हैं.

इससे पहले, डाक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद के निधन के बाद आए निर्मल सोनी ने भी गोकुलधाम में गणपति उत्सव के दौरान शो में एंट्री की थी. बीते दिनों शो के कई कलाकारों ने शो को अलविदा कहा, जिनमें नेहा मेहता का नाम भी शामिल है. उनके जाने के बाद सुनन्या फौजदार ने शो में उनकी जगह ली थी. दूसरी ओर दिशा वकानी भी शो से लंबे समय से दूरी बनाए हुए हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news., Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Source link

गर्दन पर नजर आने लगी हैं झुर्रियां तो इन 7 तरीकों से स्किन को बनाएं यूथफुल

पतले बालों में भूलकर भी ना करें इन 5 चीज़ों को इस्तेमाल वरना और भी ज्यादा डैमेज हो जाएंगे हेयर