in

Urfi Javed Video: हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी जावेद को दी धमकी एक्ट्रेस ने भी दिया करारा जवाब वायरल हुआ वीडियो


Urfi Javed Video: उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी ही रहती हैं। जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाता है। सभी जानते हैं कि उर्फी को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। इतना ही नहीं वे ट्रोल करने वालों को भी करारा जवाब देती हैं। उर्फी अपने तरह-तरह के क्रिएटिव और अजीब आउटफिट इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। उनके यही आउटफिट उनकी मुसीबतों का कारण भी बनते हैं। वहीं एक बार फिर उर्फी चर्चा में आ गई हैं। दरअसल उर्फी को हिंदुस्तानी भाऊ ने सोशल मीडिया पर धमकी दी है, जिसके जवाब में उर्फी ने उन्हें भी अच्छे से सुना दिया है।

हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी को दी धमकी

बता दें कि बिग बॉस कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया। उस वीडियो में वे उर्फी के कपड़ों का जिक्र कर रहे हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वे वीडियो में कहते हैं कि ‘ये वीडियो उर्फी के लिए है, जो खुद को बड़ी फैशन डिजाइनर समझ रही है। बेटा, ये जो बाहर तू कपड़े के नाम पर कुछ भी पहन कर निकल रही है, ये हिंदुस्तान का रिवाज नहीं है। संस्कृति नहीं है। तेरी वजह से बहन-बेटियों को गलत मैसेज जा रहा है तो सुधर जा। वरना मैं सुधार दूंगा। एक भाई के नाते बोल रहा हूं सुधर जा।’

jagran

उर्फी ने दिया करारा जवाब

अब इस वीडियो के स्क्रीनशॉट के साथ-साथ उर्फी ने हिंदुस्तानी भाऊ का एक और वीडियो भी शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने एक लंबा सा पोस्ट भी शेयर किया है। उर्फी ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ‘तीन महीने पहले इन्हें मेरे कपड़ों से कोई परेशानी नहीं थी, लेकिन मैंने इनको मीडिया अटेंशन देने से मना किया तो इन्हें अचानक से मेरे कपड़ों से दिक्कत होने लगी। ये मामला अब खत्म हो चुका है।

hindustani bhau

फैसला ये आया है कि ये आदमी पब्लिसिटी का भूखा है। वह उसके लिए किसी भी हद तक जा सकता है।’ इसके आगे उर्फी ने लिखा कि ‘आप ये दोगलापन देख रहे हैं? पहले इसने मेरे से दोस्ती करने की कोशिश की। जब मैंने मना कर दिया तो इसने मेरे खिलाफ बोलना शुरू कर दिया। वे बस अपना पर्सनल एजेंडा पूरा करना चाहते हैं। अभी कर महिलाओं को उनके साथ जो होता है उसके लिए उन्हीं को ब्लेम किया जाता है न कि पुरुषों को। हम सभी इससे सफर करेंगे।’ इस मामले में अब सभी उर्फी जावेद को सपोर्ट कर रहे हैं।

hindustani bhau

Posted By: Ekta Sharma

 





Source link

Mahesh Babu Father Death: महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का निधन हार्ट अटैक के बाद हैदराबाद के अस्पताल में थे भर्ती

BEML में Apprentice के पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट पास करें आवेदन | beml apprentice recruitment 2022, government jobs