in

Vaishali Takkar Suicide: फोटो वायरल होने का डर, शादी टूटने का खौफ, डिप्रेशन में थीं वैशाली ठक्कर, दोस्त ने किया खुलासा

मुंबई: एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) की मौत से टीवी इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है. वैशाली को जानने वाले और इंडस्ट्री के कलाकार उनकी मौत के सदमें से अब तक उबर नहीं पाए हैं. उनके करीबी और परिवार वालों की आंखें अब तक नम हैं. अब वैशाली की मौत को लेकर उनके दोस्त निशांत मल्कानी ने कई बड़े खुलासे किए.

वैशाली ठक्कर ने 16 अक्टूबर को अपनी जान दे दी थी. अब वैशाली के को-एक्टर और दोस्त निशांत मल्कानी ने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि वैशाली ठक्कर काफी समय से डिप्रेशन में थी इसके लिए वे साइकेट्रिस्ट से मिडिकल हेल्प ले रहीं थीं. निशांत ने बताया कि राहुल वैशाली को मूव ऑन नहीं करने दे रहा था जिसकी वजह से वे डिप्रेशन में थी और इसी के लिए वे साइकेट्रिस्ट की मदद ले रही थी.

निशांत ने कहा कि अब मैं उसकी परेशानी को समझ रहा हूं, मुझे पता चला कि राहुल वैशाली के होने वाले पति को उसकी इंटीमेट फोटो दिखाने की कोशिश में लगा था. निशांत ने कहा कि अगर आप रिलेशनशिप में होते हैं तो इंटीमेसी होना आम बात है. ब्रेकअप का मतलब यह नहीं है कि आप उसे धमकाएंगे. निशांत ने कहा वैशाली के सुसाइड करने से 4 दिन पहले ही उनकी बात हुई थी, उसने कहा था कि वह शादी के पहले मुंबई आएगी.

राहुल संग रिश्ते में क्यों थी वैशाली
जब निशांत से पूछा गया कि राहुल के साथ वैशाली क्यों रिश्ते में थी तो उन्होंने कहा कि जब राहुल और वैशाली ने एक दूसरे को डेट किया था तब राहुल की शादी नहीं हुई थी और बाद में दोनों की शादी नहीं पाई. राहुल की शादी दिशा नाम की लड़की के साथ हुई थी और शादी के बाद वह वैशाली को धमकाने लगा था.

बदा दें कि वैशाली ठक्कर ने 16 अक्टूबर को इंदौर में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. 20 अक्टूबर को उसकी शादी होने वाली थी. अपने सुसाइड नोट में वैशाली ने राहुल को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया था. वैशाली का परिवार अब सिर्फ अपनी बेटी के लिए इंसाफ चाहता है.

Tags: Entertainment, Entertainment news., Tv actresses

Source link

Surya Grahan 2022: क्‍या नंगी आंखों से सूर्य ग्रहण देखने पर जा सकती है आंखों की रोशनी? जानें वजह, उपाय

Kaju Pista Roll Recipe: घर पर मेहमानों को खिलाएं स्पेशल काजू पिस्ता रोल मिठाई, ये है रेसिपी