in

VIDEO: अपारशक्ति खुराना का नया गाना ‘हम दोनों’ हुआ रिलीज, खूब जम रही है जैस्मिन भसीन के साथ जोड़ी

नई दिल्ली. अपनी पिछली फिल्म ‘धोखा राउंड डी कॉर्नर’ में डार्क अंडरटोन वाला किरदार निभाने के बाद अभिनेता अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) का थोड़ी देर पहले ही उनका एक गाना ‘हम दोनों’ रिलीज किया जा चुका है. इस गाने में अपारशक्ति के साथ एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) नजर आ रही हैं. वहीं इसे गायक-गीतकार अर्को प्रावो मुखर्जी ने गाया है, जो ‘बरेली की बर्फी’ से ‘नजम नजम’ की रचना के लिए जाने जाते हैं.

इस गाने के बारे में बात करते हुए अपारशक्ति ने कहा, ‘गीत काफी मजेदार और नया है, आपकी किसी भी प्लेलिस्ट में फिट हो सकता है. यह उस तरह का गीत है जो आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगा. यह मेरे लिए भी ताजी हवा की सांस है. चूंकि मेरी पिछली फिल्म ‘धोखा राउंड डी कॉर्नर’ में मेरा किरदार ग्रे और गंभीर था, इसलिए मुझे इसकी शूटिंग में बहुत मजा आया.’

गीत के संगीतकार अर्को की प्रशंसा करते हुए उन्होंने आगे कहा, ‘अर्को एक शानदार गायक और संगीतकार हैं. मुझे उनके काम को सुनकर हमेशा मजा आया है, और यह संगीत वीडियो में भी उतना ही मजेदार है.’ विजय गांगुली द्वारा निर्देशित संगीत वीडियो को मसूरी और देहरादून के सुरम्य स्थानों में शूट किया गया है. जी म्यूजि़क के लेबल के तहत रिलीज हुई ‘हम दोनो’ यूट्यूब पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है.

इसी साल अगस्त में अपारशक्ति खुराना पापा बने हैं. वह आखिरी बार, फिल्म‘हेलमेट’ में दिखाई दिए थे, जो एक सोशल कॉमेडी फिल्म थी. बता दें, अपारशक्ति एक्टरआयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के छोटे भाई हैं और इंडस्ट्री में उनके नक्शेकदम पर चलते हुए अपनी अलग पहचान बना ली है. इसका श्रेय उनके बेहतरीन एक्टिंग और डेडिकेशन को जाता है.

बहुत कम समय में, अपारशक्ति ने जो भी भूमिका निभाई, उसमें लगातार अपनी क्षमता साबित की. वह हर किरदार के लिए एक चार्म, एक्साइटमेंट और स्टाइल लाते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में उनकी डिमांड भी बड़ी है. अपारशक्ति खुराना ने आमिर खान स्टारर ‘दंगल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में उन्होंने ओमकार सिंह फोगाट का किरदार निभाया, जोकि आमिर के किरदार महावीर फोगाट का भतीजा था. इसमें चाचा-भतीजा की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया. (इनपुट IANS से भी)

Tags: Aparshakti Khurana, Jasmin Bhasin

Source link

पति ने पत्नी को दी जबरदस्त सलाह, ये चुटकला आपकी रुकी हंसी को देगा रफ्तार

Soya Chaap Masala Recipe: नॉनवेज की कमी पूरी कर देगा वेज सोया चाप मसाला, इस तरह बनाएं