in

VIDEO: आरती सिंह का जबरदस्त Transformation देख हैरान हुईं रश्मि देसाई, मात्र 18 दिन में हुआ कमाल!

आरती सिंह (Arti Singh) टीवी इंडस्ट्री की जाना पहाचाना नाम हैं. आरती टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 13’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आरती ने पिछले दिनों काफी मेहनत कर खुद को फिट बनाया है. एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर कर अपनी फिटनेस जर्नी के बारे में बताया जिसे देखने के बाद फैंस के साथ-साथ टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) भी प्राउड फील कर रही हैं..

आरती सिंह इन दिनों बेहद फिट नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें जिम के अंदर जमकर पसीना बहाती नजर आ रही हैं. आरती की ये मेहनत रंग लाई और मात्र 18 दिन में अपना 5 किलो वजन घटाकर सबका दिल जीत लिया.

आरती सिंह का मोटिनेशनल वीडियो
आरती सिंह के शेयर किए गए वीडियो के शुरुआत में वजन मापने वाली मशीन पर खड़ी नजर आ रही हैं. इस वीडियो शेयर कर आरती ने फिटनेस जर्नी के बारे में बताते हुए कैप्शन में लिखा, ’18 दिन,71.21 से 66.84…अभी गिव अप नहीं कर रही हूं’. इसका मतलब ये हुआ कि अभी आरती की वेट लॉस जर्नी जारी रहेगी.


रश्मि समेत कई सेलेब्स कर रहे तारीफ
आरती सिंह के गजब के ट्रांसफॉर्मेशन को देख सेलेब्स और फैंस जमकर आरती की तारीफ कर रहे हैं. रश्मि देसाई ने लिखा ‘प्रॉउड ऑफ यू बेब’ तो आरती ने भी जवाब देने में देरी नहीं की और हार्ट इमोजी के साथ ‘राशु’ लिख रिप्लाई किया. वहीं कोरियोग्राफर पोनी प्रकाश राज ने हैरानी जताते हुए लिखा ‘क्या बात है…और मैं सोच रही हूं कि मैं 5 किलो वजन कैसे कम करूंगी’.

ये भी पढ़िए-रश्मि देसाई-कोइना मित्रा ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, BB घर में बिताए दिनों को भूल नहीं पातीं देवोलीना!

टीवी एक्ट्रेस आरती की फिटनेस जर्नी
आरती सिंह ने टीवी के कई फेमस शोज में काम कर अपनी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग बनाई है. ‘बिग बॉस 13’ में आरती ने हिस्सा लिया और अपने नेचर की वजह से घर के अंदर और बाहर लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहीं. ‘उतरन’, ‘वारिस’ जैसे शो का हिस्सा रह चुकीं आरती इन दिनों स्क्रीन पर नजर नहीं आ रही हैं.

Tags: Arti Singh, Govinda, Krushna Abhishek, Rashmi desai

Source link

इन ट्रिक्स से करें वॉटर बॉटल की सफाई, मिनटों में हो जाएगी जर्म्स और स्मैल फ्री

डिलीवरी के बाद भी कम नहीं हो रहा टेल बोन का दर्द? इन तरीकों से मिलेगी राहत