in

Video: ईडी से छुटकारा मिलते ही नोरा फतेही ने डीप नेक ड्रेस में दिखाया हसीन अंदाज

नोरा फतेही बीते कुछ समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. महाठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में ईडी के सामने पेश होना पड़ा है. इस मामले को लेकर नोरा लगातार मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऐसे में नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक धमाकेदार वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में नोरा डीप नेक ड्रेस पहने हुए अपना हसीन अंदाज दिखा रही है. नोरा के इस वीडियो को लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो के बाद नोरा फतेही की खूबसूरती की लोग कमेंट में तारीफ करते दिख रहे हैं.

डीप नेक ड्रेस में हसीन लग रहीं नोरा
नोरा फतेही ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में नोरा ने कई तरह के ड्रेस पहनी हुई हैं. इन ड्रेसों मे नोरा कमाल लग रही हैं. इनमें से ही एक डीप नेक ड्रेस पहन नोरा ने अपने हसीन अंदाज को फैन्स के सामने शेयर किया है. नोरा के इस लुक पर फैन्स भी फिदा हो रहे हैं. डीप नेक वाला आउटफिट नोरा के लुक को और भी कातिलाना बना रहा है. नोरा की खूबसूरती पर कई फैन्स फिदा भी हो गए हैं. नोरा के इस वीडियो पर फैन्स ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी है.

ईडी को जवाब देने में जुटी नोरा
बता दें कि नोरा फतेही पिछले कुछ समय से ठग सुकेश चंद्रशेखर मामले को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. नोरा का नाम होने के बाद ईडी द्वारा उन्हें समन किया गया था. नोरा ने ईडी को इसके जवाब दिए हैं. नोरा ने EOW के अफसरों को बताया कि वह कैसे सुकेश के संपर्क में आईं थी.

नोरा ने बताया कि उन्होंने एक ईवेंट किया था. जिसके जरिए सुकेश के संपर्क में आई थी. साथ ही नोरा ने तोहफे के बारे में बताते हुए कहा कि लीना (सुकेश की पत्नी) मुझसे मिली और मुझे गुच्ची का बैग और आईफोन दिया. यब सब ईवेंट के बदले दिया गया था. वहीं नोरा के बयानों के बाद उन्हें क्लीन चिट मिल गई है.

‘थैंक गॉड’ फिल्म में नजर आएंगे नोरा
नोरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) में नजर आएंगी. इस फिल्म में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हो गया है. यह फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है. इसके अलावा नोरा डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’में भी जज की भूमिका में नजर आएंगी.

Tags: Bollywood news, Nora Fatehi

Source link

नेशनल टूरिज्‍म पॉलिसी घोषित करने का समय तय, पर्यटन मंत्री ने बताया, कब जारी होगी?

मुनक्का खाने से दूर हो सकती है कब्ज की समस्या, जानें इसके अन्य सेहत लाभ