in

VIDEO: काजोल की लाडली न्यासा देवगन का नया लुक देख हैरान हुए फैन्स, जाह्नवी कपूर से की तुलना

मुंबई. काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) ने भले ही अभी तक अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वह सुर्खियों में बनी रहती हैं. न्यासा बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार किड में से एक हैं. वह अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. अभी दिवाली के दौरान यह स्टार किड कई कलाकारों की पार्टी में शिरकत करते नजर आई हैं. बीते दिनों न्यासा को भूमि पेडनेकर की दिवाली पार्टी में गोल्डन लहंगे में देखा गया था. इस पार्टी के दौरान की उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थीं. अब यह एक्ट्रेस फिर से एक बार अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

दरअसल, न्यासा देवगन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें पहचान पाना उनके फैन्स के लिए काफी मुश्किल हो रहा है. न्यासा को हरे रंग के लहंगे में एक पार्टी में जाते स्पॉट किया गया था. वायरल हो रहे इस वीडियो में न्यासा काफी खूबसूरत लग रही हैं. उन्हें नीले रंग की गाड़ी में जाते देखा गया.

हालांकि, न्यासा के इस वीडियो के सामने आने के बाद से लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. इस वीडियो में काजोल की लाडली का लुक काफी बदला-बदल सा लग रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स के मुताबिक न्यासा ने सर्जरी कराई है और इस बात के लिए अब लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स ने न्यासा के लुक को लेकर इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट्स किए है. कई यूजर्स ने तो सीधे-सीधे कहा है कि उन्होंने जरूर सर्जरी करायी है तो वहीं कुछ यूजर्स ने उनके लुक की तुलना जाह्नवी कपूर से भी कर डाली है. एक यूजर उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखते हैं “लगता है जाह्नवी कपूर और न्यासा देवगन एक ही सर्जन के पास गई थीं”.

Tags: Ajay Devgn, Bollywood actors, Entertainment news., Kajol Devgan

Source link

झड़ते बालों के लिए बहुत फायदेमंद है गुड़हल का तेल, कम होगा हेयर फॉल

स्किन केयर में ऐसे करें नींबू और नमक का इस्तेमाल, चुटकियों में आएगा निखार