in

Video: कार्तिक आर्यन के पीछे बढ़ता गया फैंस का कारवां, दिल से निकला ‘तेरा नशा-नशा अखां विच…’

हाइलाइट्स

कार्तिक आर्यन अहमदाबाद में ‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग कर रहे हैं.फिल्म में उनके अपोजिट हैं कियारा अडवाणी.

मुम्बई. अपनी एक्टिंग और स्माइली फेस के कारण कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के कई फैंस हैं. उनकी झलक पाने और उनके साथ फोटोज खिंचवाने के लिए लोग हमेशा तैयार रहते हैं. ऐसा ही नजारा हाल ही अहमदाबाद (Ahmedabad) में देखने को मिला, जहां कार्तिक अपनी फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) की शूटिंग करने पहुंचे हैं. फिल्म की शूटिंग से कार्तिक ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे आगे जा रहे हैं और पीछे उनके फैंस उनके लिए चिल्ला रहे हैं. इस वीडियो के साथ कार्तिक ने लिखा ‘आपका प्यार’…

कार्तिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस के साथ अपना यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कार्तिक अपने फैंस की झलक दिखा रहे हैं, जो उनके साथ साथ चलते जा रहे हैं. कार्तिक यह देखकर काफी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. साथ ही वीडियो की शुरुआत में बैकग्राउंड में ‘तेरा नशा नशा अखां विच…’ भी सुनाई दे रहा है.

Aapka Pyaar ❤️ pic.twitter.com/cLs42x9wd7

— Kartik Aaryan (@TheAaryanKartik) October 28, 2022

‘कार्तिक-कार्तिक’ चिल्लाने लगे फैंस
कार्तिक के वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि लोग उन्हें देखने और मिलने के लिए कितने उत्सुक हैं. कार्तिक को वीडियो बनाता देख फैंस ‘कार्तिक कार्तिक’ की हूटिंग करते दिख रहे हैं. कार्तिक अपने फैंस का प्यार देखकर काफी खुश दिख रहे हैं. साथ ही वे उन्हें साथ चलने के लिए मना भी कर रहे हैं और पूछ रहे हैं, ‘कहां तक साथ चलोगे, अब घर जा रहे हैं.’ बता दें कि ‘सत्य प्रेम की कथा’ का दूसरा शेड्यूल अहमदाबाद में शुरू हुआ है. फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा अडवाणी लीड रोल में हैं.

उधर, कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘फ्रेडी’ को लेकर भी चर्चा में हैं. हाल ही कार्तिक ने ‘फ्रेडी’ की पहली झलक जारी की है, इसमें वे डेंटिस्ट की भूमिका में नजर आएंगे.

(फोटो साभार: [email protected] Kartik Aaryan)

पहले लुक को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, ‘डॉ. फ्रेडी गिनवाला. अपॉइटमेंट जल्द ही शुरू हो रही है.’

Tags: Kartik aaryan, Kiara Advani

Source link

श्रावस्ती जाएं तो इन 5 टूरिस्ट स्पॉट्स पर ज़रूर पहुंचें, इन जगहों का इतिहास है सदियों पुराना

बालों में हेयर स्‍टाइलिंग कराने के बाद हो जाते हैं डैमेज, इन 5 टिप्‍स की मदद से करें उनकी देखभाल