in

Video: कार्तिक आर्यन-सारा अली खान ने नहीं दिया साथ में पोज, पैपराजी को कर दिया इग्नोर

हाइलाइट्स

ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स में पहुंचे कार्तिक आर्यन और सारा अली खान. साथ बैठे लेकिन साथ में पोज देने से कर दिया इनकार.

Kartik Aryan and Sara Ali Khan: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी बॉलीवुड में सभी को अच्छी लगती है. कुछ समय पहले तक दोनों की एक-दूसरे को डेट करने की खबरें भी सामने आ रही थीं. लेकिन फिर दोनों ने दूरियां बनाना शुरू कर दिया और ब्रेकअप की खबरों का बाजार गर्म हो गया. हाल ही दोनों मुंबई में आयोजित हुए ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स में शामिल हुए. इस दौरान सारा और कार्तिक से पैपराजी ने साथ में पोज देने के लिए कहा लेकिन दोनों ने इग्नोर कर दिया.

अवॉर्ड्स के दौरान सारा अली खान पैपराजी को पोज दे रही थीं. उसी समय कार्तिक का भी वहां आना हुआ. ऐसे में फोटोग्राफर्स ने कार्तिक को काफी आवाजें लगाईं कि वे सारा के साथ पोज दें लेकिन उन्होंने अनसुना कर दिया. इस बीच सारा वहां से निकल गईं. काफी कोशिशों के बाद भी दोनों की साथ में फोटो नहीं हो पाई.

अवॉर्ड सेरेमनी में बैंठे साथ
उधर, अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान सारा और कार्तिक साथ बैठे नजर आए थे. जिसके बाद यह खबरें आ रही थीं कि दोनों के बीच ब्रेकअप नहीं हुआ है और दोनों अब भी साथ हैं. ऐसे में अब फैंस के बीच यह दुविधा है कि क्या दोनों अब भी साथ हैं या सिर्फ इवेंट्स के दौरान साथ नजर आते हैं ताकि किसी तरह की अफवाहें ना उड़ें.

डेट करने की जताई थी इच्छा
सारा अली खान ने ’कॉफी विद करण’ में खुले आम कहा था कि वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. इसके बाद दोनों कई इवेंट्स में साथ नजर आए. 2020 में दोनों की ’लव आजकल 2’ आई लेकिन इसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए. दोनों अपने नए प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए.

Tags: Kartik Aryan, Sara Ali Khan

Source link

हेयर केयर के लिए इस 5 तरीके से करें सरसों तेल का इस्‍तेमाल, बालों की कई समस्‍याएं होंगी दूर

आलसी होते हैं ये 5 राशि के लोग, दोस्‍तों के साथ घूमने से अधिक दिन भर चाहते हैं लेटे रहना