in

VIDEO: कैटरीना कैफ ने पति के साथ किया ऐसा काम, विक्की कौशल ही नहीं, फैंस भी हुए हैरान

मुंबई: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बाद भी एक-दूसरे को बहुत कम टाइम दे पाते हैं. अक्सर दोनों काम के सिलसिले में बाहर ही रहते हैं. लेकिन जब भी मिलते हैं दोनों अपने हर पल को यादगार बनाने की कोशिश करते हैं. बॉलीवुड के पॉपुलर और सबसे प्यारे कपल में से एक कैटरीना कैफ और विक्की की हर बात जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं.

हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपना एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. अपनी इस वीडियो में कैटरीना ने कुछ ऐसा किया है जिससे देख विक्की ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी काफी हैरान हैं. दरअसल, कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक बेडरूम वीडियो शेयर किया है. शेयर किए गए इस वीडियो में कैटरीना विक्की के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने बेटी मालती मैरी के साथ मनाई दिवाली, शेयर की फैमिली PHOTOS

कैटरानी का अनोखा अंदाज
शेयर की गई वीडियो में कैटरीना अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ का डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं. कैटरीना कहती हैं मैं एक भूत हूं और फिर हॉरर वॉइस आती है. इसके बाद विक्की सोते हुए उठ जाते हैं, धीरे-धीरे आंखें खोलते हुए विक्की कैटरीना का ये मस्ती भरा मूड देखकर वापस ब्लैंकेट से अपने चेहरा ढक लेते हैं. इस वीडियो को कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ कैटरीना ने लिखा, बीवी का प्यारा वेकअप कॉल. इसके साथ कैटरीना ने भूत वाला इमोजी भी पोस्ट किया है.

दिल खोलकर प्यार लुटा रहे यूजर्स
कैटरीना के इस वीडियो को सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशा गुप्ता और श्वेता बच्चन ने इस वीडियो पर हंसने वाला इमोजी भेजा है. वहीं विक्की ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और लिखा कि इसे घर पर ट्राई मत करना बीवियों.

बता दें कि कैटरीना कैफ जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम भूमिका में हैं. इसके अलावा कैटरीना सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ और ‘मैरी क्रिसमस’ में नजर आने वाली हैं.

Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

Source link

सर्दियां आने से पहले जान लें रजाई और कंबल को साफ करने की आसान विधि

Zink deficiency: जिंक की कमी से स्किन, आंख, इंफर्टिलिटी और बालों की समस्या एक साथ आ सकती है, इन फूड से करें मैनेज