in

VIDEO: खेसारी लाल की ‘Paro’ बनीं बोल्ड एक्ट्रेस नम्रता मल्ला, शिल्पी राज के खूब किया दोनों ने रोमांस- डांस

#Video | पारो | #Khesari Lal Yadav | #Shilpi Raj | Ft. Namrita Malla | Paro | New Bhojpuri Song 2022: खेसारी लाल यादव इन दिनों जहां कई अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर नए-नए गाने भी रिलीज कर रहे हैं. पिछले दिनों वे डिवोशनल और देशभक्ति वाले गानों में बिजी थे लेकिन इन दिनों वे बैक टू बैक रोमांटिक गानों को लॉन्च कर रहे हैं. इसी बीच उनका नया सॉन्ग पारो रिलीज हुआ है जिसमें वे बोल्ड मॉडल और एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के साथ थिरकते दिख रहे हैं. दोनों स्टार पर फिल्माया गया ‘पारो’ एक स्पेशल नंबर है. ये गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है और लोगों के इस पर शानदार रिएक्शन्स आ रहे हैं.

‘पारो’ में खेसारी लाल और नम्रता मल्ला अलग-अलग अंदाज में रोमांस फरमाते दिख रहे हैं. वीडियो में दोनों के लुक्स कमाल के हैं और इनमें इनके रोमांस करने का तरीका भी अलग ही ढंग का है. इस स्पेशल नंबर में एक्ट्रेस का ग्लैमरस बॉलीवुड की आटइम गर्ल्स को टक्कर दे रहा है. इसे प्रोजेक्ट को बिग स्केल पर फिल्माया गया है और इसका पिक्चराइजेशन भी शानदार है. गाने में खेसारी और नम्रता डांस व रोमांस दोनों देखते ही बनते हैं. खासकर एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक और उनके सेंसुअस एक्सप्रेशन लोगों को इंप्रेस कर रहे हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि दोनों इससे पहले ‘दू घूंट’ में भी साथ काम कर चुके हैं.

‘Paaro’ गाने को खेसारी लाल ने भोजपुरी सिनेमा की मोस्ट ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है और नम्रता इसकी लीड एक्ट्रेस हैं जिनके साथ हि मशीन की कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो को Wave Music ने 2 सितंबर 2022 यानी आज रिलीज किया है. इस पर लोगों के ताबड़तोड़ व्यूज आ रहे हैं और कुछ ही घंटे में ये मिलियन क्लब में शामिल होने वाला है. वीडियो को देख हर कोई गाने की तारीफ कर रहे हैं और ये बॉलीवुड के स्पेशल नंबर की तरह फिल्माया गया है. इस सॉन्ग के लिरिक्स गौतम राय ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रियांशू सिंह ने दिया है. पारो के अलावा खेसारी लाल का आम्रपाली के साथ नया गाना पिया जी के मुस्की भी रिलीज हुआ है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 02, 2022, 15:32 IST

Source link

Anushka And Virat: अनुष्का और विराट ने गणेश उत्सव के मौके पर खरीदी 8 एकड़ जमीन कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

कोरोना के लक्षण लेकिन रिपोर्ट नेगेटिव तो हो सकता है स्‍वाइन फ्लू, ऑक्‍सीजन लेवल भी हो रहा कम