in

Video: जाह्नवी कपूर पैपराजी को देख बोलीं, ‘जासूसी करने आ जाते हैं आप लोग’

हाइलाइट्स

जाह्नवी कपूर ने शूट पर शिमर लहंगे में आई नजर.’मिली’ के बाद फिर से शुरू किया काम.

मुंबई. जाह्नवी कपूर (janhvi Kapoor) लगातार अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. इसके साथ ही वे कई एड शूट्स भी करती रहती हैं. हाल ही जाह्नवी एक खूबसूरत आउटफिट में नजर आई. शूट के लिए जाने का दौरान का उनका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वे पैपराजी को जासूस बता रही हैं.

जाह्नवी का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वे अपनी वैनिटी से शूट लोकेशन की तरफ जाती दिख रह हैं. उन्होंने डिजाइनर लहंग पहन रखा है और उनके लहंगे को कुछ लोग पकड़कर चल रहे हैं. जब पैपराजी उनके फोटोज खींचना शुरू करत है तो जाह्नवी कहती हैं, ‘जासूसी करने आ जाते हैं आप लोग’. हालांकि जाह्नवी ने सभी को हंसते हुए पोज दिए. जाह्नवी कपूर का शिमरी आउटफिट उन पर काफी खूबसूरत लग रहा था.

नई फिल्म की शूटिंग
जाह्नवी का यह स्टाइलिश अंदाज किसी शूट के लिए था फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिली है. बताया जा रहा है कि जाह्नवी ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. ​बीते 4 नवम्बर को उनकी फिल्म ‘मिली’ रिलीज हुई थी. इसके बाद जाह्नवी ने कुछ दिनों का ब्रेक लिया था. इसा दौरान जाह्नवी ने अल उला की विजिट की थी और वहां के फोटोज भी सोशल अकाउंट पर शेयर किए थे.

आने वाले दिनों में जाह्नवी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव हैं. इसके बाद वे अली अब्बास जफर की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आएंगी.

Tags: Janhvi Kapoor

Source link

Children’s Day 2022: पंडित नेहरू के जन्‍मदिन पर क्‍यों मनाया जाता है बाल दिवस? जानें इसका इतिहास और महत्‍व

Menopause: डायबिटीज पीड़ित महिलाओं में समय से पहले मेनोपॉज होने का खतरा, ऐसे करें ब्लड शुगर कंट्रोल