in

VIDEO: नीलकमल सिंह के नए छठ गीत में प्यास से भोजपुरी एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल, बोली- ‘पनिया में लागल पियास’

भोजपुरी एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) इन दिनों बैक टू बैक अपने छठ गीत रिलीज कर रहे हैं. उनके हर गाने को दर्शकों की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. उनके हर गानों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अब एक्टर का नया छठ गीत ‘पनिया में लागल पियास’ (Paniya Me Lagal Piyas) का वीडियो जारी कर दिया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि उनकी को-एक्ट्रेस पानी में खड़ी हैं और उनका प्यास से बुरा हाल हो रहा है. गाने को अच्छे खासे व्यूज भी मिल चुके हैं.

भोजपुरी गाना ‘पनिया में लागल पियास’ (Paniya Me Lagal Piyas) के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि नीलकमल सिंह के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी (Shristhi Uttrakhandi) नजर आ रही हैं. इसमें दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. गाने को छठ घाट पर फिल्माया गया है. वीडियो में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस छठ घाट पर हैं और वो पानी में खड़ी हैं. उनका प्यास से बुरा हाल हो गया है. उनके वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. दोनों ही एक्टर्स को ट्रे़डिशनल लुक में देखा जा सकता है. इसमें वो बेहद ही प्यारे लग रहे हैं.

गाने को एक दिन के भीतर एक लाख से ज्यादा व्यूज और साढ़े सात हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इनका वीडियो वायरल हो रहा है. इस छठ गीत को नीलकमल सिंह ने गाया है और इसे सृष्टि उत्तराखंडी पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर शुभम राज हैं.

आपको बता दें कि नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी (Neelkamal Singh-Shristhi Uttarakhandi) की जोड़ी इंडस्ट्री की हिट जोड़ियों में से एक है. उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज में काम किए हैं. इस लिस्ट में ‘आवs जानू पुआरा के पीछावा’, ‘जोड़े जोड़े फलवा’, ‘जल्दी जल्दी चलो रे कहारा’, ‘लागल लागल झुलनिया के धक्का’ और ‘कमरिया डोले’ जैसे हिट गाने दे चुके हैं.

Tags: Bhojpuri, Chhath Puja, Neelkamal Singh

Source link

आलू और चावल को इन नेचुरल तरीके से बनाएं ‘डायबिटीज फ्रेंडली’, वजन भी होगा कम

स्वाद का सफ़रनामा: खून को साफ और पाचन सिस्टम को दुरुस्त रखती है मोठ दाल, भारत में पैदा होकर पूरी दुनिया में फैली