in

VIDEO: पवन सिंह का ‘लाल घाघरा’ हुआ 30 मिलियन पार, खेसारी लाल के इसी टाइटल के गाने को मिले सिर्फ इतने VIEWS

#Video | #Pawan Singh New Song | लाल घाघरा | Lal Ghaghra | Shilpi Raj | Namrita Malla| Bhojpuri Gana: पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना ‘लाल घाघरा’ यूट्यूब पर तेजी से व्यूज बटोर रहा है और यूट्यूबह पर पर ट्रेंड कर रहा है. गाने को मिली इस सफलता से सारेगामा हम भोजपुरी के मैनजिंग डायरेक्टर बद्रीनाथ झा पहले से ही बेहद खुश हैं और इसके बाद वे पावर स्टार के साथ कुछ नए प्रोजेक्ट्स का निर्माण करने वाले हैं. जब ये गाना 22 मिलियन क्रॉस किया था तब ही झा ने पवन के साथ अपने नए प्रोजेक्ट्स का ऐलान किया था. उन्होंने कहा कि आगे हम और भी गाने पवन सिंह को लेकर आने वाले हैं, जो एक से बढ़ कर एक होंगे. दर्शकों को ये गाना बेहद पसंद आ रहा है और अब भोजपुरी म्यूजिक के लिए अच्छी खबर है.

दरअसल, अब लाल घाघरा ने यूट्यूब पर 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं. इस गाने को सिर्फ चार दिन में इसे 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके थे और अब ये आंकड़ा फिलहाल तो रुकने वाला नहीं और दिन व दिन इसके व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं. सारेगामा हम भोजपुरी के मैनजिंग डायरेक्टर बद्रीनाथ झा ने कहा, गाने को मिल रहे प्यार और आशीर्वाद से हम सबों को भरोसा है कि यह गाना 100 मिलियन क्लब में भी जल्द ही शामिल हों जाएगा. वीडियो में स्टार कास्ट की सिजलिंग कैमिस्ट्री लोगों को काफी रास आ रही है, खासकर एक्ट्रेस का डांसिंग स्टाइल और कातिलाना एक्सप्रेशन.

आपको बताया दें कि गाना ‘लाल घाघरा’ में पवन सिंह और नमृता मल्ला में नजर आ रही हैं और दोनों की केमेस्ट्री खूब जम रही है. उनके फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. गाने का म्यूजिक वीडियो किसी ब्लॉक बस्टर गाने से कम नहीं है. इस गाने को विजय चौहान ने लिखा है. म्यूजिक शुभम राज (SBR) का है। इस गाने को पवन सिंह ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. वीडियो डायरेक्टर सरोज कटोंच है और डीओपी महेश वेंकट हैं जबकि एडिटर विकास पवार हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पवन सिंह के बाद खेसारी लाल यादव का गाना ‘लाल घाघरा’ (Lal Ghaghra) के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें वे कोमल सिंह (Komal Singh) के साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं और उनके ‘लाल घघरा’ पर फिदा हैं. हालांकि, इसे 47 लाख लोगों ने ही देखा है जबकि पावर स्टार के गाने को 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दोनों स्टार के गानों के 2 दिन अंतर में जारी किया गया था.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav new song

Source link

लिप्स का कालापन दूर करने के लिए अपनाएं ये घरेलू तरीके

आंखों के नीचे काले घेरे आसानी से नहीं जा रहे? इन 5 आयुर्वेदिक तरीकों से करें दूर