in

VIDEO: प्रियंका चोपड़ा के बॉडीगार्ड पर अटकी फैंस की नजरें, इस हॉलीवुड स्टार से किया कंपेयर

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक बार मुंबई में नजर आई हैं. हाल ही वह मुंबई के ताज होटल में देखी गई हैं. इतना ही नहीं उन्होंने मुंबई के मरीन ड्राइव की अपनी कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है. उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. उनकी इस तस्वीरों पर फैंस दिल खोलकर प्यार लूटा रहे हैं. लेकिन हाल ही में सामने आई एक वीडियो में फैंस ने प्रियंका से ज्यादा उनके बॉडीगार्ड को नोटिस किया है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों मुंबई में हैं. वह तकरीबन तीन साल बाद विदेश से मुंबई आई हैं. उनका मकसद अपने हेयर प्रोडक्ट का प्रमोशन करना है. इस बीच प्रियंका चोपड़ा मुंबई के ताज होटल में भी पहुंची. इस दौरान का प्रियंका का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में उनके बॉडीगार्ड भी नजर आ रहे हैं.  एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड पर ही सबकी निगाहें अटक गई हैं.

प्रियंका के बॉडीगार्ड पर टिकी फैंस की नजरें
प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो होटल से वायरल हुआ है. यह वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शेयर की गई इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरत को कोई जवाब नहीं है. एक्ट्रेस ओवरसाइज कोट और लूज पैंट्स में काफी स्टाइलिश लग रही हैं. लेकिन फैंस की नजरें उन्हें प्रोटेक्ट कर रहे बॉडीगार्ड पर अटक गई हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा भी है कि इनका बॉडीगार्ड विदेशी क्यों है.

विदेशी बॉडीगार्ड रखने पर खफा हैं फैंस
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा तीन साल बाद भारत वापस आई हैं. काफी समय से वह इंडिया से बाहर ही रह रही हैं. लेकिन आज भी वह फैंस के दिल में बसी हुई हैं हाल ही में रिलीज रिलीज वीडियो में कुछ लोग प्रियंका का विदेशी बॉडीगार्ड देखकर नाराज हो गए हैं. लेकिन कुछ लोगों ने प्रियंका के बॉडीगार्ड को हॉलीवुड एक्टर रायन रोनाल्डो से कंपेयर किया है. जानकारी के लिए बता दें कि रोनाल्डो फिल्म ‘डेडपूल’ में लीड रोल में नजर आए थे.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : November 03, 2022, 22:01 IST

Source link

स्किन केयर में ऐसे करें कॉर्नस्टार्च का इस्तेमाल, त्वचा पर दिखने लगेगा मेकअप सा निखार

‘नाइट आउल’ को टाइप-2 डायबिटीज और हार्ट डिजीज का अधिक खतरा, जानिए कैसे