in

Video: प्रियंका चोपड़ा, भारत आकर इस बात के लिए हैं सबसे ज्यादा एक्साइटेड, कहा-‘हमेशा रहूंगी शुक्रगुजार’

हाइलाइट्स

प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस को कहा ‘थैंक यू’. भारत दौरे को एंजॉय कर रही हैं देसी गर्ल.

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों भारत दौरे पर हैं. लम्बे समय बाद अपने घर आकर वे बेहद खुश हैं और यहां हर पल एंजॉय कर रही हैं. वे काम के साथ ही पुराने लोगों से मुलाकात भी कर रही हैं. हाल ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे फैंस से मिलते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो के जरिए उन्होंने बताया है कि भारत आकर सबसे ज्यादा लोगों के प्यार के लिए उत्साहित हैं.

प्रियंका चोपड़ा लम्बे समय से भारत नहीं आई थीं. ऐसे में काफी दिनों बाद जब वे आई हैं तो यह उनके लिए भी खास पल है. उनके फैंस उन्हें मिस करते हैं और उनसे मिलने के लिए बेताब रहते हैं. प्रियंका एक फैशन ब्रांड के प्रमोशन के सि​लसिले में मुंबई पहुंची हैं और अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा ले रही हैं.

फैंस को दिए टी-शर्ट
प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें जब उनसे पूछा गया कि वे उनके लिए सबसे ज्यादा एक्साइटिंग क्या है? इस पर उनका कहना था, ‘यूं तो बहुत सारी बातें हैं लेकिन सबसे ज्यादा लोगों से मिलना उत्साहित करता है.’ उन्होंने अपने फैंस से कहा, ‘बस, घर आना ही सब कुछ है और आप सब लोगों से मिलना सबसे बड़ी बात है. आप लोगों का प्यार मेरे लिए बहुत मायने रखता है.’ प्रियंका को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड दिखे. पीसी ने अपने फैंस को टी-शर्ट भी गिफ्ट किए. प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी फोटोज शेयर किए हैं.

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ मूवी करने वाली हैं.

Tags: Priyanka Chopra

Source link

गोलू ने खत्म कर दी मम्मी की सबसे बड़ी चिंता, चुटकुला पड़कर हंसी रोक नहीं पाएंगे

पुराने रिश्ते को वापस पाने के लिए फॉलो करें ये टिप्स, एक्स को दूसरा मौका देते समय इन बातों को न करें नजरअंदाज