in

VIDEO: प्रेग्नेंट आलिया भट्ट की बहन को पैपराजी ने कहा ‘मौसी जी’, तो खिल उठीं शाहीन, दिया मजेदार रिएक्शन

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) प्रेग्नेंट हैं. वे और रणबीर कपूर आने वाले हफ्तों में अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. गुरुवार को, आलिया की बहन शाहीन भट्ट ने दिवाली पार्टी में शिरकत की, जहां पैपराजी ने उन्हें मौसी जी कहा. उन्होंने पार्टी के लिए हरे और सुनहरे रंग के कपड़े पहने हुए थे. वे अकेले पार्टी में पहुंचीं.

स्टार फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है. शाहीन को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​के घर के बाहर अपनी कार से निकलते हुए देखा गया. वे पार्टी का रुख कर रही थीं. वे आगे बढ़ रही थीं, तभी एक पैपराजी ने उन्हें हंसाते हुए ‘मौसी जी’ कहा. उन्होंने बाद में पैपराजी से तस्वीरें खिंचवाईं.

कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, सुहाना खान, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर, काजोल, ऐश्वर्या राय, करिश्मा कपूर, शिल्पा शेट्टी, कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित, सारा अली खान, इब्राहिम अली जैसे सेलेब्स मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में पहुंचे.

शाहीन ने हाल में एक इंटरव्यू में लोगों की अटकलों के बारे में बात की थी कि आलिया भट्ट अपना काम रोक देंगी, क्योंकि वे मां बनने वाली हैं. News18 से बात करते हुए, शाहीन ने कहा था, ‘मैं उनके (आलिया) के लिए नहीं बोलूंगी, क्योंकि यह उनकी अपनी यात्रा है. उन्होंने जो कुछ भी किया है, वह पूरी तरह से उनकी जर्नी है. मुझे लगता है कि लोगों की नजरों में रहते हुए, हम सभी यह जानते हैं कि किस पर ध्यान देना है और किस पर नहीं.’

Tags: Alia Bhatt

Source link

Best way to Bath: नहाने के लिए क्या गर्म पानी ज्यादा बेहतर है या ठंडा? जानिए क्या है सच्चाई

Dhanteras 2022: धनतेरस पर घर को सजाने के लिए फॉलो करें ये टिप्स, कम बजट में ऐसे करें शानदार डेकोरेशन