in

VIDEO: भूमि पेडनेकर अपने आउटफिट को लेकर सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रोल, नेटिजंस ने की उर्फी जावेद से तुलना

मुंबई: बॉलीवुड सेलेब्स को अक्सर उनके लुक या ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर ट्रोल होते देखा जाता है. कभी कभी वह अपने दिए बयान की वजह से भी ट्रोल किए जाते हैं. हाल ही में भूमि पेडनेकर को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. दरअसल, एक्ट्रेस हाल ही में एक दिवाली पार्टी में गई थीं और इसमें कोई शक नहीं कि वह अपनी व्हाइट ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. लेकिन जरूर नहीं कि फैंस को उनके चहीते स्टार का हर फैशन पसंद आए. कभी-कभी फैंस को अपने फेवरेट स्टार्स का भी ड्रेस सेंस पसंद नहीं आता है.

हाल ही में ऐसा ही कुछ भूमि पेडनेकर के साथ भी हुआ. वह एक दिवाली पार्टी में गई थीं. जहां फैंस ने उनका फैशन स्टाइल बिल्कुल पसंद नहीं आया. इतना ही नहीं उनकी आलोचना भी की जा रही है. फैंस उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रह हैं. अपने अब तक के करियर में भूमि ने ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’, ‘दम लगा के हईशा’, ‘शुभ मंगल सावधान’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में की हैं. जल्द ही वह फिल्म ‘भीड़’ में राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं.

यूजर्स के निशाने पर भूमि पेडनेकर
दरअसल, हाल ही में भूमि सोनम कपूर की दिवाली पार्टी में पहुंची थी. वहां जब नेटिजन्स ने उन्हें व्हाइट कलर की ड्रेस में घूमते हुए देखा, तो कई लोगों ने कहा कि वह कभी अच्छी नहीं दिखतीं, या उनकी पसंद पर टिप्पणी की और कहा कि वह अश्लील दिख रही हैं. इतना ही नहीं ट्रोलर्स ने भूमि की आलोचना करते हुए उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर डाली है. इसके अलावा, कुछ लोगों ने सीधे तौर पर भूमि की ड्रेस को उर्फी से प्रेरित ड्रेस बताया.

अपकमिंग प्रोजेक्ट
बता दें कि इस समय भूमि के पास कई फिल्में हैं, जिनमें वह नजर आने वाली हैं.जल्द ही वह ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘भीड़’, ‘भक्षक’, ‘द लेडी किलर’ और ‘अफवाह’ जैसी फिल्मों में दमदार किरदारों में नजर आने वाली हैं.

Tags: Bhumi Pednekar, Urfi Javed

Source link

स्किन और बालों को चमकदार बनाने के लिए डाइट में शामिल करें ये फूड्स

कमाल की चीज है कच्चा सिंघाड़ा, वेट लॉस करना चाहते हैं तो आज से ही खाना शुरू कर दें