in

Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी को हुआ निरहुआ के भाई से प्यार! बोलीं- ‘दिलवा ले गईले राजा बोतल में भरके’

भोजपुरी सिनेमा की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam giri) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी फिल्म और गाना आता है तो धमाल ही मचा जाता है. उनके एक्सप्रेशंस और डांस मूव्स कमाल के हैं, जिस पर हर कोई फिदा है. एक्ट्रेस की भोजपुरिया दर्शकों के बीच जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. ऐसे में अब एक्ट्रेस का नया वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) ‘दिलवा ले गईले राजा’ (Dilwa Le Gaile Raja) रिलीज किया गया है, जिसमें उनके साथ प्रवेश लाल यादव (Pravesh lal Yadav) नजर आ रहे हैं. इसमें दोनों ही एक्टर्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. उनके इस गाने को दर्शकों की ओर से भी अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘दिलवा ले गईले राजा’ (Dilwa Le Gaile Raja) के वीडियो को Nirahua Music World से जारी किया गया है. इस गाने में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस प्रवेश लाल यादव (Pravesh Lal Yadav) की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं और दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस रेड कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इसमें उनके एक्सप्रेशंस और डांस मूव्स से तो नजरें हटा पाना भी काफी मुश्किल है. वो एक्टर की याद में तड़प रही हैं और उनसे मिलने के लिए कह रही हैं. सहेलियों को बता रही हैं कि प्रवेश उनका दिल बोतल में चुरा कर ले गए हैं. इस गाने को जहां नीलम गिरी पर फिल्माया गया है वहीं, शिल्पी राज ने इसे अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. इसके एक्टर और प्रोड्यूसर प्रवेश लाल यादव हैं.

गाना ‘दिलवा ले गईले राजा’ का म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है और इसके लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. सिनेमेटोग्राफी सिद्धार्थ सिंह की है. एम के गुप्ता इसके कोरियोग्राफर हैं. वीडियो को कुछ ही देर में एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे साढ़े सात हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

‘इज्जतघर’ में नजर आएंगी प्रवेश लाल और नीलम गिरी की जोड़ी
इसके अलावा अगर बात की जाए तो प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी (Pravesh Lal Yadav-neelam giri Bhojpuri Film) के वर्कफ्रंट की तो दोनों भोजपुरी फिल्म ‘इज्जतघर’ में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाले हैं. दोनों की सिल्वर स्क्रीन पर पहली फिल्म है. इसका ट्रेलर वीडियो भी जारी कर दिया गया है और अब मूवी की रिलीज का लोगों को इंतजार है. इसके साथ ही इस जोड़ी दूसरी फिल्म ‘जस्ट मैरिड’ है. इसका शुभ मुहूर्त हो चुका है. इसके सेट से इनकी साथ में फोटोज भी सामने आई थी.

Tags: Bhojpuri, Neelam giri, Pravesh lal yadav, Shilpi Raj

Source link

मिल गई ‘ड्रिम जॉब’, कुछ ना करने के मिलते हैं पैसे, इस शख्स ने कमाए 2 करोड़ रुपए | shoji morimoto japan rental do nothing man, dream job

World Physical Therapy Day 2022: फिजिकल थेरेपी का काम करती हैं ये 5 एक्सरसाइज, फिट रहने के लिए कर दें शुरू