in

Video: भोजपुरी देसी स्टार समर सिंह की दुल्हन बन जमकर नाचीं आम्रपाली दुबे, एक्टर से मांगी ‘सोना के सिकड़िया’!

भोजपुरी सिनेमा के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) आज करोड़ों दिलों पर राज करते हैं और अपनी खास गायकी और शानदार अभिनय से सबका दिल जीत लेते हैं. इसके साथ ही करोड़ों दिलों की धड़कन यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दूबे फैंस और दर्शकों का दिल धड़काने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. उनका कोई भी वीडियो सॉन्ग या फिर फिल्म आती है तो कमाल ही कर जाती हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस का देसी स्टार समर सिंह के साथ नया वीडियो सॉन्ग ‘सोना के सिकड़िया’ (Sona Ke Sikadiya) रिलीज कर दिया गया है. ये इस जोड़ी अपकमिंग फिल्म ‘समाज में परिवर्तन’ (Samaj Mein Parivartan) का है. इसमें दोनों ही कलाकारों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

समर सिंह और आम्रपाली दुबे (Samar Singh-Amrapali Dubey) का नया भोजपुरी सॉन्ग ‘सोना के सिकड़िया’ (Sona Ke Sikadiya) को समर फिल्म एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है, जो कि इस जोड़ी की अपकमिंग फिल्म ‘समाज में परिवर्तन’ (Samaj Mein Parivartan) का है. इस फिल्म का गाना ‘सोना के सिकड़िया’ रोमांटिक सॉन्ग है. इसमें दोनों कलाकारों को दूल्हा और दुल्हन के लुक में देखा जा सकता है. इनके बीच की कमाल की केमिस्ट्री तो देखते ही बन रही है. गाने को वीडियो में मोशन पोस्टर के साथ रिलीज किया गया है. इस गान को समर सिंह और शिल्पी राज ने अपनी मधुर आवाज में सजाया है.

इस वीडियो सॉन्ग में दिखाया गया है कि समर की शादी आम्रपाली दूबे से हो गई है और सुहाग सेज पर मुंह दिखाई में आम्रपाली सोने की सिकड़ी की डिमांड कर रही हैं. उनकी केमिस्ट्री बहुत ही मजेदार दिख रही है. दोनों फिल्म स्टार पहली बार एक साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. उनकी यह फ्रेश जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है. इनकी जोड़ी को पर्दे पर रोमांस करते हुए देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. नोक झोंक और मस्ती से भरपूर यह वीडियो सॉन्ग सुनने और देखने में बहुत अच्छा लग रहा है. बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला है. समर और आम्रपाली की इस मूवी का लोगों को बेसब्री से इंतजार है.

बता दें कि भोजपुरी फिल्म ‘समाज में परिवर्तन’ (Bhojpuri Film Samaj Mein Parivartan) का निर्माण आयुषी सिने एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है. इसकी निर्मात्री शुभा सिंह हैं. फिल्म के निर्देशक और लेखक धीरज ठाकुर हैं. गीतकार धीरज ठाकुर, यादव राज, मधुकर आनंद, सत्या सावरकर, संतोष उत्पाती के लिखे गीतों को मधुर संगीत से सजाया है संगीतकार मधुकर आनंद, साजन मिश्रा, रौशन सिंह ने. गानों को कर्णप्रिय स्वर दिया है सिंगर समर सिंह, शिल्पी राज, प्रियंका सिंह, विजय चौहान, आर्यन राजकुमार, आलोक कुमार ने. वहीं, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं. आर्ट डायरेक्टर पवन शर्मा हैं. अगर फिल्म के मुख्य कलाकारों की बात की जाए तो इसमें समर सिंह, आम्रपाली दूबे, संजय पांडे, प्रकाश जैस, राज प्रेमी, विनोद मिश्रा, केके गोस्वामी, रमेश दूबे, लोटा तिवारी, जेपी सिंह, नीलम पांडेय, श्रद्धा नवल, बबलू खान, चन्द्र प्रकाश तिवारी और चन्द्रकान्त यादव जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं.

Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri, Samar Singh, Shilpi Raj

Source link

CISF में नौकरी का शानदार मौका, 540 पदों पर भर्ती, 12वीं पास जल्द भरें फॉर्म | cisf recruitment 2022 for 540 posts for 12th pass, government jobs

डिप्रेशन से जूझ रहे लोगों की इन 5 तरीकों से करें मदद, नहीं रहेगा सुसाइड का खतरा