in

Video: भोजपुरी सॉन्ग ‘दुगो मरद से प्यार कईले’ पर बोल्ड दिखी खेसारी की हीरोइन, दीवाना बना देंगे सिजलिंग मूव्स!

अपनी खूबसूरती से सभी को अपनी ओर आकर्षित करने वाली भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा सबा खान (Saba Khan) अपनी बोल्ड और सिजलिंग अदाओं के लिए जानी जाती हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो धमाल ही मचा जाता है. उनकी और शिल्पी राज की जोड़ी खूब जमती है. इसी के साथ ही अब उन्होंने नए गाने में सिंगर राकेश तिवारी (Rakesh Tiwari) के साथ अपनी जोड़ी जमाई है. इसमें एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड अदाओं से तो कहर ही बरपा दिया है. उनकी नागिन जैसे लचकती कमरिया ने दर्शकों को दीवाना ही बना लिया है. इस गाने के बोल ‘दुगो मरद से प्यार कईले’ (Dugo Marad Se Pyaar Kaile) हैं.

सबा खान और सिंगर राकेश तिवारी का गाना (Saba khan-Rakesh Tiwari Song) ‘दुगो मरद से प्यार कईले’ (Dugo Marad Se Pyaar Kaile) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस सबा खान ने अपनी सिंजलिंग डांस मूव्स (Saba khan Sizzling Dance Moves) दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इसमें बीच-बीच में सिंगर राकेश तिवारी भी उनके साथ जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस बोल्ड अवतार में हैं और मिनी स्कर्ट में जमकर ठुमके लगा रही हैं. वहीं, उनकी ‘नागिन’ जैसी निगाहें तो उनके लुक को और भी डैशिंग बना रही हैं. इसमें सबा दर्शकों पर अपनी अदाओं का जादू चलाने में कामयाब रही हैं. वीडियो को बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है.

जहां सबा खान की अदायगी और राकेश तिवारी की जोड़ी ने वीडियो में कमाल कर दिया है. वहीं, त्रिभुवन यादव के संगीत ने तो गाने में जान ही फूंक दी है. इस सॉन्ग को छोटे मद्धेशिया ने लिखा है. गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार है. इसका निर्देशन भोजपुरी ने किया है. गाने की कोरियोग्राफी गोल्डी-बॉबी और विशेष सहयोग अजय सिंहAJ, अजय मिश्रा छोटू तथा सुमित ने किया है. इसके अलावा सबा खान की फिल्मों की बात की जाए तो वो खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav bhojpuri film) की फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) में नजर आने वाली हैं. इसके दूसरे शेड्यूल की शूटिंग गोरखपुर में की जा रही है. इसमें उनका जबरदस्त रोल देखने के लिए मिलने वाला है. इसके अलावा वो फिल्म ‘पंख’ (Pankh) में भी दिखाई देंगी.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Bhojpuri songs

Source link

लंबी जिंदगी जीने के लिए खूब खाएं अंगूर ! लिवर की कई समस्याओं से मिलेगा छुटकारा

वॉटर स्पोर्ट्स के शौकीन जरूर जाएं मालदीव, बेहद शानदार हैं ये 6 टूरिस्‍ट स्‍पॉट